January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

‘रईस’ से माहिरा खान को किया बाहर, नई हीरोइन की तलाश शुरु

वैसे अभी तक इस खबर पर किसी भी आधिकारिक व्यक्ति ने मुहर नहीं लगाई है। शाहरुख और निर्माता ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है। वहीं राहुल ढोलकिया ने रात में ट्वीट किया- कुकर की सात सीटी बज चुकी हैं,

शाहरुख के साथ नजर आएंगी पाक एक्ट्रेस माहिरा

भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव जहां कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं दूसरी ओर इम्पा और मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगया हुआ है। हर रोज किसी ना किसी पाकिस्तानी कलाकार को लेकर खबरें सामने आती ही रहती हैं। मनसे ने ऐ दिल है मुश्किल और रईस की रिलीज पर रोक लगाने की धमकी दी है, क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकार शामिल हैं। तभी से इस बात की चिंता लगी हुई है कि आखिर फिल्म निर्माता इस समस्या से कैसे निपटेंगे। रविवार शाम को डीएनए की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रईस से माहिरा को बाहर कर दिया गया है। एक अनाम सूत्र के हवाले से आई रिपोर्ट के अनुसार निर्माता रितेश सिधवानी द्वारा लिया गया यह काफी दर्दपूर्ण निर्णय था। उनके ऊपर कई महीनों से माहिरा को हटाने का प्रेशर था। उरी हमलों के बाद ये मांग काफी बढ़ गई। इसके बाद से तो किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ शूटिंग करना नामुमकिन हो गया। कई लोगों ने देश के बाहर शूटिंग करने की सलाह दी लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। अब दुर्भाग्यवश माहिरा को उनके कार्यों से मुक्त कर दिया गया है।

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

वैसे अभी तक इस खबर पर किसी भी आधिकारिक व्यक्ति ने मुहर नहीं लगाई है। शाहरुख और निर्माता ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है। वहीं राहुल ढोलकिया ने रात में ट्वीट किया- कुकर की सात सीटी बज चुकी हैं, आग देना बंद कर (ये रईस की कोई लाइन नहीं है, मेरे पास बेहतर डायलॉग हैं)। उन्होंने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया। वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी पाकिस्तानी कलाकार को बाहर किया गया है। इससे पहले एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से भी फवाद के सींस को हटा दिया गया था। उन्होंने फिल्म में विराट कोहली का किरदार निभाया था। हालांकि फॉक्स स्टार ने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया था।

Read Also: फवाद के बाद माहिरा ने तोड़ी उरी हमले पर अपनी चुप्पी, कहा मुझे खून खराबा और युद्ध से खुशी नहीं होती

उम्मीद है शाहरुख खान की रईस अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी। ऋतिक रोशन की कबाली भी उसी दिन रिलीज होगी। इन दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होनी लगभग तय है। अब देखना ये होगा कि इस टक्कर में कौन सी फिल्म जीतती है और कौन घुटने टेक देती है।

Read Also: शाहरुख खान के जन्मदिन पर रिलीज हो सकता है ‘रईस’ का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 12:24 pm

सबरंग