ताज़ा खबर
 

धोनी की बायोपिक में यंग धोनी की भूमिका निभाने वाले बच्चे से मिले महेंद्र सिंह धोनी

सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म ने न सिर्फ सुशांत के बल्कि धोनी के चाहने वालों को भी सिनेमाघरों की ओर आकर्षित किया है।
Author नई दिल्ली | October 9, 2016 13:21 pm
जीशान और महेंद्र सिंह धोनी।

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक MS Dhoni – The Untold Story बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म की अब तक की कमाई 98.20 करोड़ रुपए हो चुकी है। फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी के बचपन का किरदार निभाने वाले जीशान के अभिनय की भी खूब तारीफें हो रही हैं। हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने नन्हे जीशान से मुलाकात की। कैप्टन कूल से मुलाकात करने के बाद जीशान काफी खुश नजर आया। बता दें कि धोनी को भी फिल्म में जीशान की परफॉर्मेंस काफी पसंद आई। सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म ने न सिर्फ सुशांत के बल्कि धोनी के चाहने वालों को भी सिनेमाघरों की ओर आकर्षित किया है।

बता दें कि फिल्म में सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई है। नीरज पांडे निर्देशित यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हुई थी जिसके इस हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाने की संभावना है। फिल्म में माही की एक्टिंग और बैटिंग स्टाइल कॉपी करने के लिए सुशांत ने काफी मेहनत की है। सुशांत ने कुछ दिनों पहले अपनी 150 दिन की बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें वह धोनी का बैटिंग स्टाइल कॉपी करने के लिए कड़ी मेहनत करते और पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं।

Read Also: MS Dhoni – The Untold Story में क्यों नहीं दिखा उनके बड़े भाई का किरदार, जानिए

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ को उनके गृह राज्य झारखंड में टैक्स फ्री कर दिया था। एक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ‘‘30 सितंबर को रिलीज होने जा रही धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म को झारखंड सरकार ने कल मनोरंजन टैक्स फ्री कर दिया।’’ उधर फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने बताया, ‘‘धोनी का जन्म रांची में हुआ था और वहीं से उनकी यात्रा शुरू हुई। हमलोग बहुत उत्साहित हैं और झारखंड सरकार के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने धोनी के जीवन पर बनी फिल्म का इस तरह खुले हाथों से स्वागत किया।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 1:21 pm

  1. No Comments.