December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

मदुरई के जोड़े का दावा हमारा जैविक बेटा है धनुष, मांगा हर महीने 65000 रुपए का खर्च

कपल का कहना है कि एक्टर ने सिनेमा इंडस्ट्री में जाने से पहले अपना नाम बदल लिया। उसने पढ़ाई बीच में ही छोड़कर अपना नाम धनुष के राजा रख लिया़ और सिनेमा जगत में चला गया।

धनुष पर एक परिवार ने अपना बेटा होना का किया दावा। Image Source: instagram

भारतीय सिनेमा में धुनष ऐसा नाम है जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है। हर कोई नाम से दक्षिण भारत के इस एक्टर को बखूबी जानता है। 2012 में आए अपने गाने कोलावेरी डी से इस तमिल सुपरस्टार ने पूरे देश के लोगों में अपने लिए जगह बनाई थी। तीन फिल्मों के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। वहीं रांझणा और शमिताभ जैसी दो हिंदी फिल्मों में वो काम कर चुके हैं।इस बार धनुष अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अजीब कारण की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। दरअसल, एक्टर को मेलूर के ज्यूडिशियल कोर्ट से समन मिला है। जिसमें मदुरई के एक जोड़े ने याचिका दाखिल की है और उनका कहना है कि वो उनके जैविक पुत्र हैं। 60 साल के काथीरेसन और उनकी 55 साल की पत्नी मीनाक्षी ने यह दावा किया है। उनका कहना है कि धनुष ने उन्हें किसी तरह का भरण-पोषण भत्ता देने से मना कर दिया है। जोड़े का कहना है कि हमने उसका नाम कलाईसेल्वन रखा था और मेलूर के एक स्कूल में उसका दाखिला करवाया था। जब उसने दसवीं पास कर ली तो हमने शिवगंगा जिले के स्कूल में उसका 11वीं में दाखिला करवा दिया।

कपल का कहना है कि एक्टर ने सिनेमा इंडस्ट्री में जाने से पहले अपना नाम बदल लिया। उसने पढ़ाई बीच में ही छोड़कर अपना नाम धनुष के राजा रख लिया़ और सिनेमा जगत में चला गया। मलमपट्टी में रहने वाले इस जोड़े ने सबूत के तौर पर जन्म प्रमाण पत्र और एक्टर के बचपन की कुछ फोटोज दिखाई हैं। जोड़े ने कहा कि हमने कई बार धनुष से मिलने की कोशिश की लेकिन उन्हें कभी मिलने नहीं दिया गया। अब उन्होंने एक्टर से 65,000 रुपए महीना हर्जाने की मांग की है। न्यायधीश सेल्वाकुमार ने शुक्रवार को याचिका की सुनवाई करते हुए एक्टर को 12 जनवरी को कोर्ट में पेश होने का सम्मन जारी किया है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि जोड़े के दावों में कितनी सच्चाई है। सच जानने के लिए हम सभी को अगले साल का इंतजार करना होगा।

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर अपकमिंग फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक का लॉन्च किसी फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए किया गया अब तक का सबसे हट कर इवेंट था। इस इवेंट में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि एक बार फिल्म फ्लॉप हो जाने पर सुपरस्टार रजनीकांत ने डिस्ट्रिब्यूटर्स को पूरे पैसे वापस कर दिए थे। इवेंट में अक्षय और रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड स्टार सलमान खान, फिल्म मेकर करण जौहर (शो होस्ट) के अलावा कई जाने माने बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे।

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 11:44 am

सबरंग