ताज़ा खबर
 

कनाडा में ‘साला खडूस’ को मिल रही तारीफ से माधवन खुश

जब एक कहानी जोआपके दिल के करीब होती है उसे विदेशी दर्शकों की सहाराना मिलती है और उसे स्वीकार किया जाता है तो मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है ।
Author मुंबई | July 27, 2016 15:36 pm
आर माधवन अलबर्टा के अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में अपनी फिल्म ‘साला खडूस’ को प्रशंसकों से मिल रही तारीफ से गदगद हैं। (file photo)

अभिनेता आर माधवन अलबर्टा के अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में अपनी फिल्म ‘साला खडूस’ को प्रशंसकों से मिल रही तारीफ से गदगद हैं।  माधवन इस समय कनाडा में हैं। ‘साला खडूस’ की स्क्रीनिंग के दौरान वह काफी खुश नजर आए ।  माधवन ने यहां पर एक बयान में बताया, ‘‘मैं काफी आभारी हूं कि ‘साला खडूस’ का अलबर्टा के अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में शानदार स्वागत हुआ। जब एक कहानी जोआपके दिल के करीब होती है उसे विदेशी दर्शकों की सहाराना मिलती है और उसे स्वीकार किया जाता है तो मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है । सभी दर्शकों ने इसे शानदार तरीके से लिया।’’

फिल्म प्रदर्शन से पहले 46 वर्षीय अभिनेता ने एक व्याख्यान दिया जिसमें प्रधानमंत्री, मंत्री, स्थानीय गणमान्य व्यक्ति और शहर के प्रतिनिधि उपस्थित थे।‘साला खडूस’ खेल पर आधारित एक फिल्म है जिसका निर्देशन सुधा कोंगरा ने किया है। फिल्म में माधवन ने एक बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभायी है जबकि नवोदित रितिका सिंह एक उभरती हुयी बॉक्सिंग खिलाड़ी के किरदार में है। यह फिल्म जनवरी में भारत में प्रदर्शित हुयी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.