ताज़ा खबर
 

माधुरी दीक्षित ने इस प्यारे मैसेज के जरिए पति श्रीराम को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

माधुरी ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ पति के जन्मदिन पर एक फोटो शेयर की। जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 14:22 pm
पति श्रीराम नेने के साथ माधुरी दीक्षित (Image Source: Instagram)

माधुरी दीक्षित नेने के डॉक्टर पति श्रीराम नेने का कल 12 फरवरी को जन्मदिन था। दोनों ने 1999 में शादी की थी और अमेरिका में कुछ सालों तक रहने के बाद माधुरी 2011 में भारत वापस लौट आई थीं। इस कपल के दो प्यारे बेटे हैं। जिनका नाम एरिन और रयान है। माधुरी ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ पति के जन्मदिन पर एक फोटो शेयर की। जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया। धक धक गर्ल ने लिखा- मेरे प्यारे पति डॉक्टर नेने को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। मेरी जिंदगी में इतना सारा प्यार, एडवेंचर और खुशियां लाने के लिए धन्यवाद। प्यार के साथ। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो माधुरी को जूही चावला के साथ आखिरी बार गुलाब गैंग में देखा गया था। वहीं कुछ दिनों पहले वो वरुण धवन और आलिया भट्ट को तम्मा तम्मा सिखाते हुए दिखी थीं।

बता दें कि 1990 में आई फिल्म थानेदार का गाना तम्मा तम्मा बे​हद हिट गाना साबित हुआ था। फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में इस गाने पर आलिया भट्ट और वरण धवन डांस करते हुए नजर आएंगे। यह गाना शनिवार को रिलीज होने वाला है। इस गाने को लेकर दोनों काफी खुश भी है और एक्साइटेंड भी हैं। वहीं इस गाने को लेकर माधुरी दीक्षित ने भी आलिया और वरूण विश किया है। आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में डासिंग दीवा माधुरी दीक्षित दोनों को स्टेप सिखा रही हैं।

आलिया और वरूण माधुरी के साथ कदम से कदम मिलाकर इस क्लासिक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया में काफी क्लासिक गानों को रिमेक देखने को मिलेगा। इतना ही फिल्म का टाइटल ट्रैक भी चलते मुसाफिर का रिप्राइज़ वर्जन है। फिल्म थानेदार में यह गाना माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पर फिल्मांया गया था, जो समय काफी हिट हुआ था।

इस गाने को सरोज खान ने कोरियोग्राफर किया था। अब देखना होगा की क्या आलिया और वरूण इस गाने के साथ फिर से वही जादू चला पाएंगे या नहीं यह देखना होगा। वहीं कोरिग्राफर सरोज खान का कहना है कि वरूण धवन इस गाने में संजय दत्त बेहतर परफॉर्म करेंगे।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक कीजिए

कॉफी विद करण - टाइगर श्रॉफ को श्रद्धा कपूर और जैकी श्रॉफ को माधुरी दीक्षित पर है क्रश

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.