May 29, 2017

ताज़ा खबर

 

मधुर भंडारकर का अनुराग कश्यप पर निशाना, कहा- मोदी का विरोध ट्रेंड बन गया

कश्यप ने अपने ट्वीट की सीरिज के जरिए पीएम मोदी को नवाज शरीफ से पिछले साल दिसंबर में पाकिस्तान जाकर मुलाकात करने के लिए माफी मांगने को कहा था। उसी दिन करण जौहर अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग कर रहे थे।

Author नई दिल्ली | October 16, 2016 17:09 pm
मधुर भंडारकर ने अनुराग कश्यप के बयान का किया विरोध। Image Source: Indian Express

बॉलीवुड के दो फिल्म निर्माताओं के बीच एक जंग छिड़ गई है। इस बार ये जंग बॉक्स ऑफिस की नहीं बल्कि शब्दों की है। अनुराग कश्यप के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के कुछ देर बाद ही उनका विरोध शुरू हो गया है। कश्यप ने मोदी से पिछले साल की गई पाकिस्तानी यात्रा पर माफी मांगने के लिए कहा था। जिसके बाद मधुर ने अनुराग कश्यप का नरेंद्र मोदी का विरोध करने को गलत करार दिया है। कश्यप ने ऐ दिल है मुश्किल पर लगे बैन के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी। इसमें पाकिस्तानी कलाकर फवाद खान हैं इसी वजह से फिल्म का भारी विरोध हो रहा है। उनके विरोध को गलत बताते हुए मधुर ने कहा- जो भी अनुराग कश्यप ने कहा वो गलत है। ना बीजेपी ने और ना ही सरकार ने किसी बैन के लिए कहा है। मोदीजी का विरोध करना ट्रेंड बन गया है।

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

कश्यप ने अपने ट्वीट की सीरिज के जरिए पीएम मोदी को नवाज शरीफ से पिछले साल दिसंबर में पाकिस्तान जाकर मुलाकात करने के लिए माफी मांगने को कहा था। उसी दिन करण जौहर अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग कर रहे थे। दोनों ही घटनाओं का संबंध पाकिस्तान से है। इसी वजह से एक का विरोध करना गलत है। जब भंडारकर से इस मामले में प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि ये गलत है। कश्यप के अलावा ओम पुरी, श्याम बेनेगल, आलिया भट्ट, विक्रम भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुशांत सिंह राजपूत और मुकेश भट्ट ऐ दिल है मुश्किल के हो रहे विरोध के खिलाफ अपनी बात रख चुके हैं।

Read Also: नरेंद्र मोदी पर अनुराग कश्यप के बयान पर भड़के गायक अभिजीत, कहा अब आपकी बारी है

बता दें कि भंडारकर से पहले अभिजीत भी अनुराग कश्यप पर निशाना साध चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- नरेंद्र मोदी ने पहले बातों से मनाने की कोशिश की, अब उन्हें लात मारा, आप कतार में हैं। करण जौहर के बाद महेश भट्ट और अब आप। अनुराग ने सिनेमा मालिकों के पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को न दिखाने के फैसले को भी आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट किया था। जिसकी वजह से करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल मुसीबत में है क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान शामिल हैं।

Read Also: अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से इस बात के लिए माफी मांगने को कहा, भड़के लोग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 5:01 pm

  1. B
    BEING INDIAN
    Oct 16, 2016 at 1:20 pm
    ये ियया अनुराग भी एम सी निकला
    Reply
    1. अभय
      Oct 16, 2016 at 3:59 pm
      Darasal jyadatar Bollywood underworld ke paisonpe chalta hain isliye unka baap udher porkistan me baitha hain uske khilaf ye kaise milenge.
      Reply

    सबरंग