ताज़ा खबर
 

Indu Sarkar: कव्वाली ‘चढ़ता सूरज’ को नए अंदाज और नई आवाज में लेकर आए मधुर भंडारकर, देखें वीडियो

मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले इस फिल्म का गाना 'चढ़ता सूरज' रिलीज किया गया है।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 18:58 pm

मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म ‘इंदु सरकार’ 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले इस फिल्म का गाना ‘चढ़ता सूरज’ रिलीज किया गया है। इस कव्वाली को अजीज नाजन ने अपनी आवाज दी थी। अब फिल्म में इस गाने को नए वर्जन के साथ लॉन्च किया गया है जिसमें अजीज के बेटे मुजतबा अजीज ने आवाज दी है। गाने का म्यूजिक अनु मलिक ने दिया है। इल गाने के बीच-बीच में ट्रेलर की भी झलक देखने को मिल रही है।

फिल्म में एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हाड़ी का रोल बहुत जबरदस्त है फिल्म में वह इमरजेंसी का विरोध करती दिखाई देंगी। वहीं संजय गांधी के रोल में नील नितिन मुकेश नजर आएंगे। फिल्म में नील नितिन मुकेश हू-ब-हू संजय गांधी की तरह दिख रहे हैं। फिल्म में उनका लुक ऐसा है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। फिल्म में सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म में अनुपम खेर की अदाकारी भी देखने को मिलेगी। इस कव्वाली को मधुर भंडारकर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

इससे पहले कीर्ति को आखिरी बार फिल्म पिंक में देखा गया था। इस फिल्म में उनके रोल की काफी तारीफ की गई थी। ‘इंदु सरकार’ के ट्रेलर को देखकर भी आप कीर्ति की एक्टिंग की तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे। वहीं दिल्ली में 1984 में हुए सिख दंगों के आरोपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जगदीश टायटलर बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने नाराज चल रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म ‘इंदु सरकार’ में अपनी नेगेटिव इमेज दिखाए जाने के चलते जगदीश टायटलर नाराज हैं। इसको लेकर दिल्ली के कांग्रेस नेता जगदीश टायटलर ने मुधर भंडारकर को चिट्ठी भी लिखी है।

बता दें मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म ‘इंदु सरकार’ 1975 से 1977 के बीच के उन 21 महीनों की कहानी है जब इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं। इस दौरान उन्होंने देश में इमरजेंसी की घोषणा कर दी थी। फिल्म आपको उस दौर में ले जाएगी, जो भारतीय भारत की राजनीति का एक ऐतिहासिक हिस्सा है। खास बात यह है कि इस फिल्म में बप्पी लहरी के साथ अनु मलिक पहली बार मिलकर म्यूजिक दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग