ताज़ा खबर
 

धोनी और मैरी कॉम के बाद अब बनेगी मधुबाला पर बायोपिक, जानिए कौन होगी एक्ट्रेस?

90 के दशक में इंडस्ट्री का सबसे आकर्षक चेहरा रहीं मधुबाला की बहन मधुर बृज चाहती हैं कि उनकी जिंदगी पर फिल्म बने।
Author नई दिल्ली | August 12, 2017 15:18 pm
मधुबाला: भारतीय फिल्मों की हसीन अदाकारा रहीं मधुबाला का असली नाम मुमताज जहां बेग़म देहलवी था। सिनेप्रेमी मधुबाला को उनके नाम की वज़ह से हिंदू मानते हैं, लेकिन मधुबाला उनका फिल्मी नाम था।(Photo: YouTube)

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक्स का जैसे दौर सा चल पड़ा है। लोग महान हस्तियों की जिंदगी पर आधारित फिल्मों को देखना खूब पसंद कर रहे हैं। एथलीट मिल्खा सिंह, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, बॉक्सर मैरी कॉम और गीता फोगाट की जीवनी पर आधारित फिल्मों के बाद अब लोग जल्द ही साइना नेहवाल और संजय दत्त की बायोपिक्स पर काम शुरू हो चुका है। संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में जहां रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं वहीं सानिया नेहवाल की बायोपिक में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

एथलीट्स के अलावा सिने स्टार्स की जिंदगी की कहानी भी कम दिलचस्प नहीं होती है। इसका सीधा सा उदाहरण है संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म और लोगों का उसमें लगातार बना हुआ इंट्रेस्ट। आपको बता दें कि इसी लिस्ट में अब एक और भी नाम जुड़ सकता है, और यह नाम है मधुबाला का। 90 के दशक में इंडस्ट्री का सबसे आकर्षक चेहरा रहीं मधुबाला की बहन मधुर बृज चाहती हैं कि उनकी जिंदगी पर फिल्म बने और करीना कपूर इसमें मधुबाला का किरदार निभाएं। बता दें कि अब तक किसी फिल्ममेकर ने यह घोषणा नहीं की है कि वह मधुबाला की बायोपिक पर काम करने जा रहा है।

समाचार एजेंसी IANS को दिए इंटरव्यू में मधुर ने कहा- करीना, मधुबाला की ही तरह ही शरारती हैं। पहले मैं चाहती थी कि माधुरी यह रोल प्ले करें लेकिन अब मुझे लगता है कि करीना पर ही यह रोल सूट करेगा। साथ ही करीना कपूर बहुत खूबसूरत भी हैं। यदि ऐसी कोई फिल्म बनती है तो करीना की लिस्ट में एक और दमदार फिल्म का नाम जुड़ जाएगा। मालूम हो कि करीना इससे पहले फिल्म चमेली में वेश्या, फिल्म की एंड का में इंडीपेन्डेंट वर्किंग वुमेन जैसे किरदार निभा चुकी हैं। करीना ने 20 दिसंबर 2016 को अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया था और इसके काफी वक्त पहले से पह फिल्मों से कटी हुई थीं। अब वह तैमूर के जन्म के बाद पहली बार फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग