ताज़ा खबर
 

लालू ने इरफान को दिया इंटरव्यू, मोदी को बताया ‘मदारी’, गाना गुनगुनाया, कहा-हेमा को लाइक करता हूं

लालू ने कहा कि राजनेता वादा करके संसद पहुंच जाते हैं और अपना वादा भूल जाते हैं।
Author नई दिल्‍ली | July 8, 2016 15:24 pm
इरफान ने लालू के साथ सेल्‍फी भी ली, जिसे उन्‍होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया।

एक्‍टर इरफान शुक्रवार को पटना पहुंचे। अपनी आने वाली फिल्‍म ‘मदारी’ के प्रमोशन के लिए गए इरफान ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का इंटरव्यू भी लिया। लालू ने इस इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। लालू ने कहा, ‘उन्‍होंने नारा दिया कि पांच लाख युवक युवती को हर साल नौकरी देंगे। …15 लाख, अच्‍छा दिन, कहां चला गया तुम्‍हारा अच्‍छा दिन भाई। …ये हिप्‍नोटाइज किया मदारी की तरह हर आदमी को और काम कुछ नहीं किया।”

लालू ने कहा कि राजनेता वादा करके संसद पहुंच जाते हैं और अपना वादा भूल जाते हैं। लालू ने कहा, ‘कालाधन वाले को उजला कर दिया। कहां गया तेरा वादा? अच्‍छे दिन की बात कही, कहां गए अच्‍छे दिन? कमरतोड़ महंगाई है। सर्विस टैक्‍स बढ़ाने से दाल से लेकर चावल तक सारा सामान महंगा हो गया।” लालू ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा, ‘हेमा को हम बहुत लाइक करते हैं।’ लालू ने इंटरव्यू में इरफान के साथ गाना भी गुनगुनाया।

नीचे देखें वीडियो (साभार: द क्‍व‍िंट यूट्यूब)

फेसबुक लाइव वीडियो में इरफान ने शुरुआत में बताया कि उनकी फिल्‍म मदारी अब 15 जुलाई के बजाए 22 जुलाई को आएगी। इरफान ने इसकी वजह यह बताई कि ‘ग्रैंड मस्‍ती’ पहले 22 जुलाई को आने वाली थी, लेकिन फिल्‍म के ऑनलाइन लीक होने की वजह से अब यह 15 जुलाई को आएगी। तारीखों के क्‍लैश होने से दोनों फिल्‍मों के कारोबार को नुकसान पहुंचेगा, इसलिए मदारी ने अपनी रिलीज एक हफ्ते आगे टालने का फैसला किया है।

इंटरव्यू के शुरुआत में इरफान ने लालू से पूछा कि क्‍या उन्‍होंने कभी फेसबुक लाइव किया है? लालू ने कहा कि उनके बच्‍चे एक्‍ट‍िव हैं और उनका भी सोशल मीडिया अकाउंट है। हालांकि, लालू ने यह भी माना कि उन्‍होंने कभी फेसबुक लाइव नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    rahul
    Jul 8, 2016 at 10:50 am
    यही काम लालुजी 15 वर्ष बिहार में करते रहे अब बारी मोदी जी की है और भारत मे चुनाव होते ही इसलिए हैं कि कुछ दिन तो लोग जन्नत का ख्वाब देख सके
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग