ताज़ा खबर
 

मातृ फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः पहले दिन एक करोड़ की भी कमाई नहीं कर सकी रवीना टंडन की फिल्म

मातृ फिल्म के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म में देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा के मामले को दिखाया गया है।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 14:29 pm
एक वक्‍त में बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस रहीं रवीना कहती हैं कि हिंदी सिनेमा में महिलाओं को दिखाने की प्रवृत्ति बदली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की लंबे वक्त बाद वापसी शायद लोगों को इंप्रेस करने में नाकाम रही। क्योंकि फिल्म की पहले दिन की कमाई 1 करोड़ रुपए से भी कहीं कम रही है। अंग्रेजी वेब पोर्टल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डॉट इन के मुताबिक यौन शोषण, रेप और महिलाओं के खिलाफ होने वाले तमाम तरह के अपराधों जैसे गंभीर मुद्दों को लेकर चलने वाली इस फिल्म का पहले दिन का कुल कलेक्शन महज 20 लाख रुपए रहा। फिल्म की स्क्रिप्ट और कहानी कुछ खास दमदार नहीं है और इसमें कई तरह के लूपहोल्स हैं। फिल्म का ट्रेलर जहां कई तरह के सवाल दर्शकों के जेहन में छोड़ जाता है वहीं फिल्म उन सवालों के सटीक जवाब दे पाने में नाकाम रही।

मातृ फिल्म के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म में देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा के मामले को दिखाया गया है। फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अश्तर सैयद ने निभाई है। वहीं फिल्म में रवीना टंडन के अलावा मधुर मित्तल, दिव्या जग्दाले, शैलेंद्र गोयल, अनुराग अरोड़, शहीम खान, रुशद राणा अहम रोल में हैं। 11 साल बाद पर्दे पर लौट रही रवीना टंडन ने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए फिल्म में जान फूंकने का काम किया है। इससे पहले उन्होंने कुछ ही इस तरह के रोल किए हैं। फिल्म के एक सीन में गुस्सा, दया, खुशी एक साथ दिखाती हैं।

फिल्म में रवीना टंडन विद्या नाम की एक महिला के किरदार में हैं। जिसकी दुनिया उसका परिवार है और इस दुनिया में तूफान आता है जब उसकी बेटी का गैंगरेप हो जाता है। इस जुर्म में चीफ मिनिस्टर का बेटा शामिल है। इस वजह से मामले में इंसाफ पाना विद्या के लिए एक बड़ी चुनौती बन जाता है। बेटी की मौत और पति के घर से निकालने के बाद विद्या सबकुछ अपने हाथों में लेने का फैसला करती है। इसके बाद फिल्म का आगे का प्लॉट तैयार होता है। फिल्म स्ट्रॉन्ग हीरो-हिराइन या फिर किसी दमदार विलेन पर चलती है। फिल्म के डायरेक्टर ने विलेन (मधुर मित्तल) को इस तरह पेश किया है कि शुरू से लेकर आखिर तक आप एक भी सीन में उनके लिए दया का भाव नहीं ला पाएंगे। मधुर स्लम डॉग मिलिनियर और मिलियन डॉलर जैसी हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। ओवर ऑल सभी कलाकारों ने अच्छा परफॉर्म किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.