ताज़ा खबर
 

बिग बॉस की 2nd रनरअप लोपामुद्रा ने बयां की बानी से दोस्ती न होने की वजह

बिग बॉस सीजन 10 भले ही खत्म हो गया है लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। शो के विनर मनवीर के अलावा अब धीरे-धीरे सभी कंटेस्टेंट के बारे में कुछ न कुछ बाते सामने आ रही हैं। यहां आपको लोपा मुद्रा के बारे में बता रहे हैं।
Author नई दिल्ली | February 1, 2017 18:39 pm

बिग बॉस सीजन 10 भले ही खत्म हो गया है लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। शो के विनर मनवीर के अलावा अब धीरे-धीरे सभी कंटेस्टेंट के बारे में कुछ न कुछ बाते सामने आ रही हैं। इस बार के शो में जहां कई तरह की ऐसी घटनाएं देखने को मिलीं जो आज तक नहीं देखी थीं तो वहीं दूसरी ओर कई कंटेस्टेंट के बीच कभी न टूटने वाली दोस्ती भई हुई। जैसे मनु, मनवीर, मोनालिसा, रोहन और लोपा। यहां हम बात कर रहे हैं लोपा मुद्रा राउत के बारे में। लोपामुद्रा ने हाल ही नेटवर्क 10 को दिए इंटरव्यू में कई बातें साझा कीं। इन बातों में लोपा ने अपनी और बानी की दुश्मनी और रोहन संग दोस्ती का भी जिक्र किया। इसके अलाला उन्होंने स्वामी ओम के पागलपन भी बोला।

लोपा से जब पूछा गया कि आखिर क्या वजय रही कि उनकी और बानी की दोस्ती नहीं हो पाई। इस सवाल के जवाब में लोपा ने कहा कि उन्हें बानी की बातें अच्छी नहीं लगती थी। क्योंकि बानी बातों को इधर से उधर करती थीं, जो कि लोपा को बिल्कुल भी पसंद नहीं था। लोपा का कहना है कि वे भविष्य में भी बानी से दोस्ती करने का नहीं सोचेंगी। वहीं लोपा से जब सवाल किया गया कि क्या वे इंडियावालों से शो के बाहर भी वैसी ही दोस्ती रखेंगी। तब लोपा ने रोहन का नाम लिया, जिससे वे भविष्य में अपनी दोस्ती बरकरार रखेंगी। वहीं जब उनके पूछा गया कि वे शो में किसे जीतते देखना चाहती थीं, तो उन्होंने रोहन और मनवीर का नाम लिया। इस इंटरव्यू में जब लोपा से स्वामी और प्रियंका जग्गा से मिलने की बात कही। तो लोपा ने साफ तौर पर इंकार किया। इतना ही नहीं उन्होंने स्वामी ओम के कहा कि वे एक नॉर्मल इंसान नहीं है। उन्हें एक इलाज की जरूरत है। उनकी असलियम बिग बॉस के घर में समझ आई। उन्हें खुलेआम न रहकर जेल में होना चाहिए।

 

lopamudra raut, lopamudra raut Bigg Boss, lopamudra raut Bigg Boss latest, lopamudra raut Photos, lopamudra raut Instagram, lopamudra raut Award लोपामुद्रा राउत की हम यहां कुछ ऐसी तस्वीरें दिखा रहे हैं जो अब तक शायद उनके फैंस ने नहीं दिखीं। lopamudra raut, lopamudra raut Bigg Boss, lopamudra raut Bigg Boss latest, lopamudra raut Photos, lopamudra raut Instagram, lopamudra raut Award बिग बॉस में लोपा को काफी मेकअप में देखा जाता है। c lopamudra raut, lopamudra raut Bigg Boss, lopamudra raut Bigg Boss latest, lopamudra raut Photos, lopamudra raut Instagram, lopamudra raut Award ‘बिग बॉस’ में उन्होंने अपनी डिजाइनर ड्रेस पहनकर एंट्री ली थी। लेकिन अपनी निजी लाइफ में भी काफी ग्लैमरस हैं। lopamudra raut, lopamudra raut Bigg Boss, lopamudra raut Bigg Boss latest, lopamudra raut Photos, lopamudra raut Instagram, lopamudra raut Award लोपामुद्रा एक ऐसा नाम है जिसे लगातार तीन साल तक ‘बेस्ट कॉस्ट्यूम’ का खिताब मिला है। lopamudra raut, lopamudra raut Bigg Boss, lopamudra raut Bigg Boss latest, lopamudra raut Photos, lopamudra raut Instagram, lopamudra raut Award लोपामुद्रा राउत ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, लेकिन उन्‍हें करियर के तौर पर मॉडलिंग ही रास आया। lopamudra raut, lopamudra raut Bigg Boss, lopamudra raut Bigg Boss latest, lopamudra raut Photos, lopamudra raut Instagram, lopamudra raut Award नागपुर की रहने वाली लोपामुद्रा राउत एक्वाडोर में आयोजित हुए ‘मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंटल 2016’ में दूसरी रनर-अप रह चुकी हैं। lopamudra raut, lopamudra raut Bigg Boss, lopamudra raut Bigg Boss latest, lopamudra raut Photos, lopamudra raut Instagram, lopamudra raut Award प्रतियोगिता में लोपामुद्रा के कास्ट्यूम को मेलविन नोरोन्हा ने डिजाइन किया था। बाबा पर लोपा का आरोप- गंदी नजरों से देखते हैं ओमजी

पोल डांस करती लोपा। फाइन को लेकर लोपा और प्रियंका जग्गा आपस में लड़ते हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग