ताज़ा खबर
 

सलमान खान संग करण जौहर की हुई नॉटी बातचीत, ऐश्वर्या के सवाल पर सुनें क्या दिया जवाब

सलमान इस दौरान करण से पूछते हैं कि आपने शादी क्यों नहीं की। जवाब आता है...

बॉलीवुड बड़ी बिंदास और ओपन इंडस्ट्री है। यहां ज्यादा दिन कुछ छिपता नहीं। एक्टर्स-एक्ट्रेसेस दिल की बात कहीं न कहीं निकाल ही देते हैं। कभी टीवी शो पर, तो कभी इंटरव्यू के दौरान। कई बार वे इसके लिए पब्लिक इवेंट्स का सहारा भी लेते हैं। ऐसा ही कुछ सालों पहले एक अवॉर्ड फंक्शन में हुआ था।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के बीच तब नॉटी बातचीत हुई थी। सलमान इस दौरान करण से शादी, सेक्स और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर सवाल पूछते हैं। इधर, करण जौहर भी मजेदार और शॉकिंग जवाब देते हैं। दोनों की बातचीत से ऑडियंस और बाकी मेहमान हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं।

यह वाकया स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स के दौरान का है। सलमान खान इसमें करण जौहर का इंटरव्यू लेते दिखे थे। वीडियो में वह करण से पूछते हैं कि आपने शादी क्यों नहीं की। जवाब आता है कि मैं भी एक वर्जिन हूं, टेक्निकली। वह टोकते हैं कि यह टेक्निकली और नॉन-टेक्निकली क्या होता है। करण कहते हैं कि यह स्टेज के पीछे बताऊंगा।

चूंकि करण अपना टॉक शो ‘कॉफी विथ करण’ भी होस्ट करते हैं, जिसमें वह हर बार नए मेहमानों को बातचीत के लिए बुलाते हैं। सल्लू आगे इसी से जुड़ा सवाल करते हैं। वह पूछते हैं कि आप इंटरव्यू किसके लेना पसंद करते हैं। हीरो या हिरोइन के। इंट्रेस्टिंग कौन लगता है। उनका इस पर जवाब आता है कि दो लड़कियों को अगर काउच पर डाल दो, तो ज्यादा मजा आता है। लेकिन अगर आपकी तरह सॉलिड पर्सनैलिटी हो, तो कोई तुलना ही नहीं। सब पसंद हैं, जो आ जाए।

आगे वह सवाल करते हैं कि अगर लड़की बनने का वरदान मिले, तो क्या बनेंगे। करण इस पर जवाब देते हैं- ऐश्वर्या। सलमान बोलते हैं- ऐश्वर्या राय बच्चन। वह वजह पूछते हैं, तो करण कहते हैं आप पूछ रहे हैं वजह। सलमान इस पर एक पल के लिए शांत हो जाते हैं। उनका चेहरा देखने लायक होता है। अगले ही पल वह कहते हैं कि जी मैं पूछ रहा हूं। करण का जवाब आता है कि हिंदुस्तान की ही नहीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं वह। कौन नहीं उन्हें पसंद करता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.