ताज़ा खबर
 

लीजा हेडन ने कहा- शादी के बाद नहीं बदली जिंदगी, काम को लेकर हूं पैशेनेट

2014 में आई कंगना रनौत की फिल्म क्वीन में अपनी एक्टिंग के लिए उनकी काफी सराहना हुई थी। उन्हें इसके लिए फिल्म फेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नॉमिनेशन मिला था।
Author नई दिल्ली | December 12, 2016 13:46 pm
अभिनेत्री लिजा हेडन ने कहा शादी के बाद नहीं बल्कि बच्चे के बाद बदलती है जिंदगी।(पीटीआई फाइल फोटो)

एक्ट्रेस लीजा हेडन ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड डीनो ललवानी के साथ शादी की है। उनका कहना है कि शादी के बाद कम या ज्यादा उनकी जिंदगी पहले की तरह ही है। एक्ट्रेस ने कहा- शादी के बाद जिंदगी में ज्यादा बदलाव नहीं आए हैं। मैं सीधे काम पर गई। मुझे लगता है कि बच्चा होने के बाद बदलाव आते हैं ना कि शादी के बाद। खासतौर पर अगर आप सही इंसान से शादी करते हैं जो आपकी लाइफस्टाइल और प्रोफेशन को अच्छी तरह से समझता है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने अपने पति के साथ आधिकारिक होने से पहले ही शादी कर ली थी। जब अब प्यार में पड़ते हैं और एक-दूसरे के साथ कमिटमेंट करते हैं तो यही सबसे ज्यादा मायने रखता है। लीजा ने एक मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। वो कई लाइफस्टाइल मैग्जीन के कवर के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। 2010 में उन्होंने सोनम कपूर और अभय देओल स्टारर फिल्म आएशा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

2014 में आई कंगना रनौत की फिल्म क्वीन में अपनी एक्टिंग के लिए उनकी काफी सराहना हुई थी। उन्हें इसके लिए फिल्म फेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नॉमिनेशन मिला था। हाल ही में वो करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में मेहमान के तौर पर दिखी थीं। अपने करियर के पीक पर होने के बावजूद क्या उन्हें रिलेशनशिप में होने का डर नहीं लगता? इसपर लीजा ने कहा- बिल्कुल नहीं। मेरे लिए बिना प्यार के जिंदगी नहीं है। मेरे लिए परिवार सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण चीज है। बाकी सब बोनस है। मैं अपने काम के प्रति काफी पैशनेट हूं लेकिन मेरी सफलता मेरे चाहने वालों, परिवार और पति के बगैर किसी काम की नहीं है। यह सभी मेरी प्राथमिकताएं हैं।

ऑस्ट्रेलिया और यूएस में रहने वाली लीजा का बॉलीवुड में कोई बैकग्राउंड नहीं था। क्या बॉलीवुड में नए आने वाले लोगों के लिए यह सही समय है? इस सवाल के जवाब में हेडन ने कहा- हां इंडस्ट्री में जो लोग खुद को ईमानदार रूप में एक्सप्रेस करते हैं उन्हें अपनाने के लिए ज्यादा ओपन हुए हैं। दर्शक भी उन्हें अपना रहे हैं। खुद की जगह बनाने में मुझे थोड़ा समय लगा। मैं जानती हूं कि किस तरह की फिल्में मेरे लिए सही हैं और फिर उन्हें एक्सप्लोर करती हूं। लोग भी उस ईमानदारी को सराहते हैं। बहुत सारी फिल्में बन रही हैं ऐसे में एक्टर खुद को एक्सप्लोर करने के साथ ही एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस अब द ट्रिप नाम की वेब सीरिज में नजर आएंगी। जिसका 15 दिसंबर को प्रीमियर होगा।

बिग बॉस 10, 11 दिसंबर 2016: घर से बाहर निकली प्रियंका जग्गा, सीक्रेट रूम में रखा गया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.