ताज़ा खबर
 

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का का नया पोस्टर रिलीजः 21 जुलाई को रिलीज होगी लंबे वक्त तक विवादों में रही फिल्म

लंबे वक्त तक विवादों में रही प्रकाश झा की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' का पोस्टर सोमवार को सोशल नेटवर्किंट साइट्स पर रिलीज कर दिया गया है। लंबे वक्त तक विवादों में रही इस फिल्म का पोस्टर भी विवादों में आ सकता है।
Author नई दिल्ली | June 19, 2017 16:08 pm

लंबे वक्त तक विवादों में रही प्रकाश झा की फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ का पोस्टर सोमवार को सोशल नेटवर्किंट साइट्स पर रिलीज कर दिया गया है। लंबे वक्त तक विवादों में रही इस फिल्म का पोस्टर भी विवादों में आ सकता है। अब तक 10 से ज्यादा अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी इस फिल्म के पोस्टर में एक अश्लील इशारा दिखाया गया है जिसमें एक उंगली की जगह पर लिपस्टिक को दिखाया गया है। बालाजी मोशन पिक्चर्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसे ट्वीट किया गया है। महिला प्रधान इस फिल्म में गाली-गलोच और अश्लीलता दिखाई गई है जिस वजह से सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने इसकी रिलीज पर रोक लगा दी थी। फिल्म पहले 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन इसी तारीख को अर्जुन कपूर और अनिल कपूर की फिल्म मुबारकां की रिलीज डेट होने के चलते प्रकाश झा ने अपने कदम जरा पीछे खींच लिए।

फिल्म का ट्रेलर 14 अक्टूबर 2016 को रिलीज किया जा चुका है। रतन पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा, प्लाबिता बोरठाकुर और आहना कुमरा फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर सुशांत सिंह और विक्रम मेसी भी इसमें नजर आएंगे। अलंकृता श्रीवास्तव निर्देशित यह फिल्म समाज के विभिन्न वर्गो की महिलाओं की इच्छाओं को दर्शाती है, जो खुली हवा में अपने तरीके से जिंदगी जीना चाहती हैं। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा और अहाना कुमरा प्रमुख कलाकार हैं। यह फिल्म टोक्यो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में स्पिरिट ऑफ एशिया अवार्ड और मुंबई फिल्म महोत्सव में लैंगिक समानता के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑक्सफैम अवार्ड जीत चुकी है।

गौरतलब है कि सेंसर बोर्ड को 24 फरवरी को अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुरका’ को सर्टिफिकेट देने से इनकार करने के चलते लोगों के रोष झेलना पड़ा था। ऑडियो पोर्नोग्राफी, सेक्सुअल सीन्स और अभद्र शब्दों के लिए आरोप झेल रही फिल्म का सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने विरोध किया था। मालूम हो कि अलंकृता श्रीवास्तव की नारीवादी फिल्म लिपस्टिक अंडर माई बुर्का जोकि छोटे शहर की चार महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में है। सीबीएफसी के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने इस मामले पर पहले जहां खुलकर बात करने से मना कर दिया था, वहीं 25 फरवरी को उन्होंने कहा- लोगों और मीडिया को सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया नहीं मालूम है। उन्होंने कहा कि सीबीएफसी उनके मुताबिक काम नहीं करेगा। पहलाज ने कहा कि टीवी चैनल्स पर डिबेट चल रही हैं लेकिन उन्होंने सीबीएफसी की गाइडलाइन्स पर होमवर्क नहीं किया है।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग