ताज़ा खबर
 

लिप सिंग बैटलः आयुष्मान खुराना ने मुंह पर छिड़क लिया पानीपूरी वाला तीखा पानी

बता दें कि यह शो यूएस के एक शो 'Lip Sync Battle' की तर्ज पर बनाया गा है जिसमें किसी भी दो टीवी या बॉलीवुड सेलेब्रटी को किसी पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करते हुए उनके साथ होठ चलाने होते हैं।
Author नई दिल्ली | September 17, 2017 14:24 pm
चेहरे पर मिर्ची वाला पानी लगने से आयुष्मान छटपटाने लगे और शो की शूटिंग रोकनी पड़ी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस फराह खान होस्टेड शो ‘लिप सिंग बैटल’ में जब रवीना टंडन और आयुष्मान खुराना बतौर मेहमान पहुंचे तो खूब सारी मौज मस्ती हुई। आयुष्मन ने सुपरस्टार गोविंदा की फिल्म के गाने ‘मेरी पैंट भी सेक्सी’ पर परफॉर्म किया। ढेर सारी मस्ती के बीच शो पर आयुष्मान के साथ एक ट्रैजिडी भी हो गई। दरअसल इस डांस में एक स्टेप था जिसमें आयुष्मान को अपने चेहरे पर पानी छिड़कना था। इसके लिए सेट पर ही कंटेनर में पानी रखा गया था। पानी का कलर हरा था, आयुष्मान ने यह देख तो लिया लेकिन उन्हें लगा कि शायद यह कलरफुल पानी होगा। उन्होंने इस पानी को बेहिचक अपने चेहरे पर छिड़क लिया लेकिन इसके बाद उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि यह तो पानी पूरी वाला तीखा पानी था।

चेहरे पर मिर्ची वाला पानी लगने से आयुष्मान छटपटाने लगे और शो की शूटिंग रोकनी पड़ी। तुरंत मेडिकल हेल्प ली गई और डॉक्टर्स की चिकित्सा के बाद उन्हें बेहतर फील हुआ और शो दोबारा शुरू हुआ। बता दें कि जिस वक्त आयुष्मान गोविंदा के गाने पर परफॉर्म कर रहे थे तब गोविंदा भी सेट पर मौजूद थे वह सामने नहीं आए थे क्योंकि वह सर्प्राइजिंग एंट्री लेना चाहते थे। मालूम हो कि आयुष्मान बचपन से ही गोविंदा के बड़े फैन हैं और जब उन्हें यह पता चला कि उनकी वजह से गोविंदा बैकस्टेज इंतजार कर रहे हैं तो वह सारी तकलीफ भूल कर उनसे मिलने पहुंच गए। क्योंकि आयुष्मान गोविंदा के बड़े फैन हैं इसीलिए उन्हें सेट पर खास तौर से आमंत्रित किया गया था।

बता दें कि यह शो यूएस के एक शो ‘Lip Sync Battle’ की तर्ज पर बनाया गा है जिसमें किसी भी दो टीवी या बॉलीवुड सेलेब्रटी को किसी पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करते हुए उनके साथ होठ चलाने होते हैं। ताकि ऐसा लगे कि गाना बैकग्राउंड में नहीं चल रहा बल्कि वह खुद गा रहे हैं। रवीना-आयुष्मान से पहले परिणीति चोपड़ा और करन जौहर भी इस शो के अपकमिंग एपिसोड के लिए शूट कर चुके हैं। शो के अभी तक कुल पांच एपिसोड शूट किए जा चुके हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.