ताज़ा खबर
 

लता मंगेशकर ने कहा- बायोपिक में भी चौके-छक्कों से धूम मचा देना, सचिन बोले- आप मेरी मां हो, आशीर्वाद चाहिए

गायिका लता मंगेशकर ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को उनकी अपकमिंग बायोपिक के लिए शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा- सचिन नमस्कार।
Author नई दिल्ली | April 21, 2017 15:45 pm
Sachin A Billion Dreams Trailer: “सचिन -अ बिलियन ड्रीम्स” का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में आपको सचिन तेंदुलकर के अलावा महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आएंगे।

गायिका लता मंगेशकर ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को उनकी अपकमिंग बायोपिक के लिए शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा- सचिन नमस्कार। आपकी जो फिल्म आ रही है, इसमें भी आप क्रिकेट की तरह चौके और छक्के मारकर धूम मचा देंगे यही कामना है। लता मंगेशकर का यह संदेश पढ़कर सचिन भावुक हो गए और उन्होंने जवाब में लिखा- मां के आशीर्वाद के बिना चौके छक्के कभी नहीं लगते। आप मेरे लिए मां समान हो। शुभकामनाओं के लिए आपका बहुत शुक्रिया। गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर की बायोपिक फिल्म सचिन – अ बिलियन ड्रीम्स के लिए अब तक शाहरुख खान और रजनीकांत तक शुभकामनाएं दे चुके हैं।

मालूम हो कि सचिन की बायॉपिक 26 मई को रिलीज़ होने वाली है। इसे इंटरनेशनल फ़िल्ममेकर James Erskine ने डायरेक्ट किया है। सचिन की लाइफ पर बनी इस फ़िल्म में सचिन के जीवन के अनछुए पहलुओं को दुनिया के सामने लाया जाएगा। सचिन ने कहा मैं एक प्राइवेट पर्सन रहा हूं लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मेरे जीवन और करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले लोगों को मैंने काफी कुछ नहीं बताया, खासतौर पर मेरे फैंस। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म उन सभी फैंस के लिए एक मौका जिन्होंने 24 साल तक मुझे प्यार और आशीर्वाद दिया। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर डायरेक्ट जेम्स एरेस्किन भी मौजूद थे जो सिर्फ यूके से ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने आए थे।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर रवि भागचंदका, श्रीकांत बस्सी,कार्निवल ग्रुप के फाउंडर और चेयरमैन ने सचिन के साथ मंच शेयर किया। इसके बाद जेम्स एरेस्किन ने सचिन से बातचीत की। प्रोड्यूसर रवि भागचंदका ने कहा कि इस फिल्म को बनाना उनके लिए एक अलग अनुभव रहा। इस फिल्म के जरिए सचिन के सभी फैंस को सचिन के क्रिकेट के उस कमाल को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा जिन्होंने उन्हें टीवी स्क्रीन पर खेलते हुए देखा है। इस फिल्म को कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। आपको यह फिल्म मराठी, हिंदी, अंग्रेजी तमिल और तेलुगू भाषाओं में देखने को मिलेगी। महेंद्र सिंह धोनी के बाद यह किसी दिग्गज भारतीय क्रिकेटर पर हाल में बनी दूसरी बायोपिक है।

सबरंग