ताज़ा खबर
 

मुंबई बार‍िश: पानी रोकने के ल‍िए लारा दत्‍ता के घर में बना तौल‍िये का बांध, बाकी स‍ितारों ने भी बयां की मुश्किल

एक्ट्रेस लारा दत्ता सब काम छोड़-छाड़ कर घर में बारिश का पानी आने से रोकने का प्रयास कर रही हैं। वहीं इसके लिए वह टॉवल का सहारा ले रही हैं।
Author नई दिल्ली | August 30, 2017 11:35 am

मायानगरी मुंबई शहर में इस वक्त बारिश से आम जनता परेशान हैं। तो वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी इस बारिश से कम दुखी नहीं हैं। सपनों की नगरी फिलहाल पानी में तैरती नजर आ रही है। इसके चलते बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने घरों में दुबक कर बैठ गए हैं। तो कई स्टार्स घर पर बरसात के पानी को आने से रोकने में लगे हैं। जी हां, एक्ट्रेस लारा दत्ता सब काम छोड़-छाड़ कर घर में बारिश का पानी आने से रोकने का प्रयास कर रही हैं। वहीं इसके लिए वह टॉवल का सहारा ले रही हैं।

इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया में अपने घर की एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में उनके घर का दरवाजा नजर आ रहा है, जिसके नीचे से बरसात का पानी आ रहा है। पानी को रोकने के लिए वह तौलिये का सहारा लेती हैं। लारा ने पानी को रोकने के लिए दरवाजे के नीचे बहुत सारे तौलिए लगा दिए हैं।वहीं मुंबई रेन को लेकर एक्टर आर माधवन ने भी एक अपडेट किया है। उन्होंने एक वीडियो के जरिए माधवन लोगों से कह रहे हैं कि सेफ रहें और घर पर रहें। वीडियो में माधवन यह कहते भी सुने जा सकते हैं कि इस तरह की बारिश उन्होंने काफी वक्त के बाद देखी है।


बारिश की आवाज काफी तेज है। इसके अलावा महेश भट्ट ने भी एक ट्वीट किया है। जिसमें वह बारिश का जिक्र करते हुए कह रहे हैं कि बारिश में उनकी गाड़ी फंस गई थी जिसे किसी अजनबी की मदद से निकाला गया। वहीं इस ट्वीट को आलिया भट्ट ने भी रीट्वीट किया है। इसके अलावा महेश ट्विटर पर लिखते हैं कि,’जागो मुंबई, यह बहुत खराब बारिश है।’

 

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग