January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

गौहर और जेनिफर के बारे में कुशाल ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए इस बार क्या कह गए

जेनिफर के बारे में कुशाल ने कहा कि वो बहुत खूबसूरत हैं। मैं खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं कि मुझे दो लड़कियों के साथ काम करने का मौका मिला। जेनिफर बहुत मेहनती हैं।

गौहर और जेनिफर को लेकर कुशाल ने दिया बयान। Image Source: Instagram

12 अक्टूबर से बेहद ऑन एयर हो गया है। पहले एपिसोड ने ही सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस शो के जरिए जेनिफर विंगेट और कुशाल टंडन कमबैक कर रहे हैं। वहीं इसमें दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी गजब की है। जेनिफर को आखिरी बार सरस्वतीचंद्र में देखा गया था। वहीं कुशाल बिग बॉस में नजर आए थे। जहां उनके और गौहर के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। फैंस ने उनका नाम गौशाल तक रख दिया था। कुशल ने अपने शो बेहद के बारे में बात करते हुए बताया कि यह एक शानदार प्रोजेक्ट है। मैं काफी समय से कुछ हटकर और चुनौतिपूर्ण करने के बारे में सोच रहा था। बेहद की शूटिंग किसी फिल्म की तरह हो रही है। ये भारतीय टेलीविजन में गेम चेंजर साबित होगा। मैं इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़कर काफी खुश हूं। कुशाल पहली बार जेनिफर के साथ काम कर रहे हैं।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

जेनिफर के बारे में कुशाल ने कहा कि वो बहुत खूबसूरत हैं। मैं खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं कि मुझे दो लड़कियों के साथ काम करने का मौका मिला। जेनिफर बहुत मेहनती हैं। वो माया के किरदार में इस तरह रमी रहती हैं कि मुश्किल से बात करती हैं। वहीं दूसरी तरफ अनेरी वाजानी है जिसके साथ मैं खूब बातें करता हूं। हम दोनों एक-दूसरे के साथ मजाक किया करते हैं। वो जिंदगी से भरी हुई लड़की है।

Read Also: महिला प्लेयर्स की तस्वीर पर कमेंट कर घिरे एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट कुशाल टंडन

कुशाल और गौहर के हाल ही में इंस्टाग्राम पर हुए पैचअप के बारे में काफी बातें हुईं। जब इसके बारे में कुशाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि जो चला गया वो चला गया। अपने अतीत के साथ दोस्ती रखना काफी मुश्किल होता है। लेकिन फिर भी दोस्त बने रहने का एक रास्ता होता है। हमने बात की और अपने बीच जारी मतभेदों को दूर कर लिया। अब चीजें सामान्य हैं। तो क्या एक बार फिर हमें गौशाल देखने को मिलेगा? इस सवाल के जवाब में टंडन ने कहा कि नहीं कभी नहीं।

Read Also: खूबसूरत दिखना हर महिला की चाहत: गौहर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 12:23 pm

सबरंग