ताज़ा खबर
 

कुणाल खेमू ने दी खुशखबरी, जल्द मां बनने वाली हैं पत्नी सोहा अली खान

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जिंदगी में तैमूर के आने के बाद अब सोहा अली खान और कुणाल खेमू की जिंदगी में खुशियों की एक लहर आती नजर आ रही है।
Author नई दिल्ली | April 21, 2017 19:40 pm
अभिनेता कुणाल खेमु 25 जनवरी, 2015 को सैफ अली खान की छोटी बहन सोहा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। (Photo Source: Express)

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जिंदगी में तैमूर के आने के बाद अब सोहा अली खान और कुणाल खेमू की जिंदगी में खुशियों की एक लहर आती नजर आ रही है। यह जोड़ा अपने परिवार के पहले बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार है। 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधे सोहा और कुणाल अपने पहले बच्चे के लिए तैयारियां कर रहे हैं। अंग्रेजी समाचार पोर्टल हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक सोहा के प्रेग्नेंट होने की खबर खुद कुणाल ने एसएमएस के जरिए साझा की। उन्होंने लिखा- हां, यह सच है… सोहा और मैं इस साल साथ में आ रहे हमारे एक प्रोडक्शन के बारे में घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं – हमारा पहला बच्चा 🙂 हम बहुत आशीष महसूस कर रहे हैं और आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रगुजार हैं।

कुणाल ने लिखा- हाय. मैं अभी हैदराबाद में शूटिंग कर रहा हूं और यहां पर नेटवर्क बहुत खराब है। इसके अलावा जब एचटी ने सोहा अली खान को शुभकामनाएं देते हुए मैसेज किया तो उन्होंने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए एचटी को थैंक्यू रिप्लाई किया। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या सोहा भी अपनी बहन करीना के पदचिन्हों पर चलते हुए ढेरों फोटोशूट्स और इवेंट्स में जाना जारी रखती हैं या वह कुछ नई चीजें आजमाती हैं। सोहा हाल ही में पिछले शुक्रवार हो खार में देखी गई थीं उस वक्त फोटोग्राफर्स द्वारा ली गई तस्वीरों में सोहा का बेबी बंप भी नजर आ रहा था। हालांकि उस वक्त तक इस खबर की पुष्टि नहीं होने के चलते इसे तरजीह नहीं दी गई।

गौरतलब है कि कुणाल जल्द ही फिल्म हनुमान दा दमदार में इंद्र का वॉइस ओवर देते नजर आएंगे। इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान अब प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही है और उन्होंने शुरुआत एक बायोपिक से करने का फैसला किया है। सोहा ने बताया कि उन्होंने पति कुनाल खेमू के साथ प्रोडक्शन हाउस चलाने का फैसला किया है। एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में उन्होंने बताया- हम अपनी अगली प्रोडक्शन कंपनी खोलेंगे। इसका नाम रंगदे फिल्म्स होगा। हम फिल्में प्रोड्यूस करेंगे। हम बाकियों के साथ फिल्में को-प्रोड्यूस भी करेंगे क्योंकि हम चाहते हैं कि लोग हमारे क्रिएटिव आइडियाज का इस्तेमाल करें क्योंकि हमारे पास कई क्रिएटिव आइडिया हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग