ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ के सेट पर कुणाल कपूर के साथ हुई लूटपाट, चुराया वॉलेट

कुणाल कपूर के साथ सेट्स पर लूटपाट हुई है। लेकिन एक्टर ने अपने यूके में रहने वाले दोस्तों की मदद से किसी तरह फिल्म की शूटिंग खत्म की।
कुणाल कपूर के साथ यूके में हुई लूटपाट।

रीमा कागती की फिल्म गोल्ड की शूटिंग यूके के ब्रैडफोर्ड में शुरु हो चुकी है। सभी लीड एक्टर्स शूट के लिए वहां मौजूद हैं। लेकिन फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, सेट पर कुणाल कपूर का वॉलेट चोरी हो गया। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार कुणाल कपूर के साथ सेट्स पर लूटपाट हुई है। लेकिन एक्टर ने अपने यूके में रहने वाले दोस्तों की मदद से किसी तरह फिल्म की शूटिंग खत्म की। एक सूत्र ने बताया- शूट पर एक्टर को अहसास हुआ कि उनका वॉलेट चोरी हो चुका है जिसमें उनके कार्ड्स और पैसे थे। जब उन्होंने इसकी जानकारी अपने दोस्तों को दी तो वे तुरंत उनकी मदद के लिए आगे आए।

कुछ दिनों बाद कुणाल की पत्नी नैना बच्चन शूटिंग लोकेशन पर पहुंची। इसके बाद कपूर भारत लौट आए। हालांकि इस खबर को कंफर्म करने से एक्टर या उनके स्पोकपर्सन ने इंकार कर दिया। गोल्ड की बात करें तो इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा वाली फिल्म है जो 1948 में हुए लंदन ओलंपिक्स पर आधारित है। कहानी स्वतंत्र हुए भारत को हॉकी में मिले अपने पहले गोल्ड की है। इसमें कुणाल कपूर और अमित साध भी अहम भूमिका में होंगे। अक्षय कुमार के किरदार का नाम बलबीर सिंह है। वहीं मौनी रॉय उनकी प्रेमिका के रोल में हैं।

कुणाल कपूर की बात करें तो वीरम के लिए किए गए अपने ट्रांसफोर्मेशन की वजह से उन्होंने सुर्खिया बटोरी थीं। अपने इस लुक को लेकर एक्टर ने डीएनए से बातचीत में कहा था- मैं 6 महीने तक जानवरों की तरह ट्रेनिंग कर रहा था। मैं शुरू से ही फिट रहा हूं, लेकिन यह मेरा अब तक का सबसे फिट और मस्कुलर रूप है। मैंने फिल्म में एक योद्धा का किरदार निभाया है और मैं यह तस्दीक करना चाहता था कि मैं उस योद्धा की तरह महसूस कर पाऊं और दिख पाऊं।

असल में कुणाल ने फिल्म वीरम के लिए एक दम मस्कुलर और हंक लुक लिया है। इस कोलाज तस्वीर के कैप्शन में कुणाल ने लिखा- 6 महीने, 23 दिन, 12 घंटे और 232 प्रोटीन शेक्स लेने के बाद। जाहिर है कि कुणाल को ऐसा लुक लेने के लिए 6 महीने 23 दिन तक जबरदस्त वर्कआउट करना पड़ा और स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करनी पड़ी।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.