ताज़ा खबर
 

‘कुमकुम भाग्य’ में बढ़ी अभि और प्रज्ञा के बीच नजदीकियां, जानिए शो में क्या हुआ

Kumkum Bhagya Full Episode: अभि और प्रज्ञा कॉकरोच के बहाने एक दूसरे के करीब आते हैं। तनु उन दोनों को देख लेती है और फिर अभि पर गुस्सा करती है। घर पर मीडिया वाले आते हैं । वे आलिया और तनु से काफी सवाल करते हैं। अभि मीडिया वालों को उनकी जिम्मेदारी का एहसास दिलाता है।
Author नई दिल्ली | October 8, 2016 11:06 am
तनु, अभि और प्रज्ञा दोनों को एक साथ कमरे में देखकर काफी नाराज होती है।

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक कुमकुम भाग्य के 7 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि प्रज्ञा अभि के कमरे में होती है। तभी उसे वहां कॉकरोच दिख जाता है। वो उसे देखकर चिल्लाने लगती है। अभि भी उसे देख कर डर जाता है। दोंनों एक दूसरे से कॉकरोच को लेकर लड़ाई करते हैं। दोनो बेड पर डरकर एक कंबल में लड़ाई कर रहे हैं। तभी वहां तनु आ जाती है। उसने दोनों को कंबल में देख लेती है और अभि पर काफी गुस्सा करती है। तनु अभि को अकेले में बात करने के लिए कहती है। वो प्रज्ञा को बाहर भेज देती है। अभि, तनु को नीचे देखने के लिए बोलता है कि कॉकरोच तो नहीं है।प्रज्ञा वहां से चली जाती है। दासी, दादी को बोलती है कि मीडिया आने वाली है। वो चिंता करती है कि तनु और आलिया पता नहीं मीडिया के सामने क्या बोल देंगे। वो अभि को लेकर परेशान हो रही हैं कि हमें सारी सच्चाई जानने के बाद भी चुप रहना होगा। दादी बोलती है कि वो ऐसा कुछ होने नहीं देगी और वो कुछ न कुछ जरुर करेंगी। तनु, आलिया से बात कर रही है कि प्रज्ञा हद से आगे बढ़ रही है पहले वो अभि की जिंदगी में आई, उसकी घर में आई और अब उसके कमरे और अब बेड पर। इस पर आलिया बोलती है कि वो प्रज्ञा को उसकी औकात दिखा कर रहेगी। वो बोलती है कि वो प्रज्ञा की ऐसी हालत करेगी कि वो अभि के कमरे क्या अपने कमरे में जाने के लायक नहीं रहेगी।

kb-7

तभी घर पर मीडिया वाले आ जाते हैं। वो आलिया से सवाल करते हैं। वो उसका जवाब भी देती है। वहां पर प्रज्ञा भी आती है। आलिया प्रज्ञा को सेक्रेटरी कह कर बुलाती है और बोलती है कि वो मेहमानों का ख्याल करे उन्हें ड्रिंक्स और स्नैक्स लाकर दे। और वेटर का इंतजार न करे। दादी, आलिया को प्रज्ञा को ऑर्डर करत हुए देखती है जिसपर उन्हें बहुत गुस्सा आता है।

मिताली, अपनी सास को बोलती है कि वो राज को बोलें कि वो उसे कहीं बाहर मूवी दिखाने लेकर जाए। उसके पापा उसे बोलते हैं कि वो राज को मना लेंगे। प्रज्ञा सारे गेस्ट को ड्रिंक्स और स्नैक्स सर्व करती है। घर पर घर के सारे मेंबर्स भी प्रज्ञा से वेटर का काम करवाते हैं। वो नहीं करती है इस पर आलिया उसे धमकी देती है कि वो अगर उनकी बात नहीं मानती है तो वो उसकी बहुत बुरी हालत करेगी। प्रज्ञा इस पर बोलती है कि वो उसके कहने पर ये काम नहीं करेगी, लेकिन यही काम अगर अभि बोलेंगे तो वो जरुर कर देगी क्योंकि वो उनकी सेक्रेटरी है ना कि इस घर की नौकर।

तभी वहां अभि आ जाता है और प्रज्ञा को वेटर के रुप में देख कर उस पर गुस्सा करता है और इसका कारण पूछता है। प्रज्ञा बोलती है कि वो उनकी बहन के कहने पर ये काम कर रही है। अभि फिर आलिया से पुछता है कि वो मीडिया के सामने उसकी इमेज बना रही है या बिगाड़ रही है , उसके सेक्रेटरी को सबके साने वेटर का काम करा रही है। इस पर आलिया बोलती है कि उसने तो बस ऐसे ही उसे बोला था लेकिन वो खुद ही वेटर बन गई।

तभी वहां तनु आती है, सारे मीडिया वाले उनसे सवाल करते हैं। अभि और तनु दोनों प्रेस कॉंफ्रेंस में आते हैं। अभि वहां मीडिया को उनकी जिम्मेदारियों के बारे में बताता है। एक जर्नलिस्ट बोलता है कि उन्हें जो दिखा उन्होंने वही लिखा है। सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभि मीडिया पर इल्जाम लगाता है कि उन्होंने बिना सच को जाने उसका नुक्सान पहुंचाया है। अब जब मीडिया ने झूठ पहुंचाया है तो उन्हें एक सच भी लोगों तक पहुंचाना होगा।

Read Also:

‘कुमकुम भाग्य’ में अब दादी ने लिया अभि और प्रज्ञा को करीब लाने का फैसला!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग