ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा ने अभि और तनु के लिए टैरेस डेकोरेट किया

Kumkum Bhagya Full Episode: कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा अनजाने में ही अभि और तनु के प्रपोजल सेरेमनी के लिए टेरैस सजाती है। यह देखकर आलिया और तनु काफी खुश होते हैं। अभि, प्रज्ञा को टेरैस सजाते देखकर काफी अच्छा महसूस करता है।
Author नई दिल्ली | October 4, 2016 08:58 am

कुमकुम भाग्य के 3 अक्टूबर के एपिसोड में प्रज्ञा, अभि के घर पर टेरैस सजा रही होती है। आलिया ये देख कर काफी खुश होती है कि प्रज्ञा खुद अपनी लव लाईफ का गला घोटने जा रही है। इधर अभि अपने कमरे में परेशान हो रहा है , तभी उसकी दादी वहां आती है और उससे उसकी परेशानी का कारण पूछती है। वो बोलता है कि उसने इस परेशानी का हल ढूंढ़ लिया है और अगर उन्हें भरोसा है कि उसने तनु के साथ कुछ गलत हीं किया है तो वे आज रात तक का वेट करें। प्रज्ञा टेरैस को बैलून से डेकोरेट करती है। वहां रॉबिन भी आकर उसकी हेल्प करता है। आलिया वहां तनु को बुलाती है और उसे दिखाती है कि प्रज्ञा उसके लिए टैरेस सजा रही है। वो ये देख कर काफी खुश होती है। तभी वहां उनकी मिताली भाभी आकर उनकी सारी बातें सुन लेती है। आलिया उसे धमकी देती है कि अभि के तनु को प्रपोज करने से पहले वो किसी को ये बात नहीं बताएगी यहां तक की प्रज्ञा को भी नहीं।

kb-3-2

इधर प्रज्ञा अपने ख्यालों में अभि को देखती है, और मन ही में काफी खुश होती है तभी वहां अभि आ जाता है और टेरैस की डेकोरेशन देख कर काफी खुश होता है। वो प्रज्ञा से कहता है कि वो इतनी बोरिंग बातें करती है लेकिन अंदर से काफी रोमांटिक है। अभि, प्रज्ञा का हाथ पकड़ लेता है। और उससे रोमांटिक बातें करता है। वो वहां से चली जाती है।

रात में घर पर अभि खाना खाने के लिए जा रहा होता है लेकिन आलिया उसे याद दिलाती है कि उसे आज तनु के साथ डिनर करना है। उसे तनु को ऐसे प्रपोज करना है कि वो उस पर फिदा हो जाए।

कल के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रज्ञा, अभि को तनु को प्रपोज करते हुए देख लेती है।

Read Also:

कुमकुम भाग्य में अभि ने किया तनु को प्रपोज करने का फैसला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग