December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

कुमकुम भाग्य 28 अक्टूबर फुल एपिसोड: प्रज्ञा के हाथों में लगी अभि के नाम की मेहंदी

Kumkum Bhagya Full Episode: आलिया के कहने पर प्रज्ञा उसके कमरे से तनु की मेंहदी की थाल लेने जाती है। वो जब थाल लेकर सीढ़ीयों से नीचे आती है तब पीछे आ रहे अभि के हाथों से टकरा कर प्रज्ञा के हाथों से मेंहदी की थाल गिर जाती है। जिससे कुमकुम गिरकर उसके बालों में गिर जाता है और मेंहदी भी उसके हाथेलियों में लग जाती है।

अभि के नाम की मेंहदी प्रज्ञा के हाथ लगी

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो कुमकुम भाग्य के 28 अक्टूबर के एपिसोड में छत पर फंक्शन छोड़ कर आ गई प्रज्ञा से अभि पूछता है कि वो मन में क्या छुपा रही है। वो कहता है कि उसे ऐसा क्यों लग रहा है कि उसे इस फंक्शन से खुशी नहीं हो रही है। प्रज्ञा कहती है कि वो वहां अच्छा फील नहीं कर रही थी इसलिए आ गई। वो कहता है कि शादी उसकी हो रही है पर उसकी मर्जी से नहीं। अभि कहता है कि जब से वो एक्सीडेंट का शिकार हुआ है तब से वो कुछ मिस कर रहा है। प्रज्ञा कहती है कि ऐसी फीलिंग तभी आती है जब आप किसी से प्यार करते हों। वो कहती है कि इन ढ़ाई सालों में ये भी हो सकता है कि उन्हें किसी से प्यार हुआ हो और बाकी चीजों की तरह वो उसे भी भूल गए हों। आलिया, तनु को ड्रिंक ऑफर करती है। तनु कहती है कि बिना काम पूरा हुए वो सेलिब्रेट नहीं कर सकती। वो कहती है कि प्रज्ञा घर से गई नहीं है और वो उसके शादी रुकवाने में लगी है। आलिया कहती है कि हमें एजॉय करना चाहिए।

kb-28-2

दादी, प्रज्ञा से कहती है कि वो भगवान पर भरोसा रखे। उसके साथ कुछ बुरा नहीं होगा। आलिया, प्रज्ञा को कहती है कि उसके कमरे मे मेहंदी का थाल रखा है वो लेकर आए। क्योंकि वो मेहंदी तनु के हाथ में दादी लगायेंगी। दादी कहती है कि वो नहीं जाएंगी। इस पर आलिया कहती है कि अभि के मेहंदी फंक्शन में उनकी सेक्रेटरी काम नहीं करेगी तो कौन करेगा। आलिया, दादी को तनु के मेंहदी फंक्शन पर लेकर आती है और उन्हें तनु को मेंहदी की रस्म समझाने को कहती है। तनु कहती है कि वो बस अभि का सुहाग ही नहीं इस घर की अच्छी बहु भी बनना चाहती है।

प्रज्ञा, मेहंदी की थाल लेकर जा रही होती है कि पीछे से अभि आकर उसे आवाज देता है। इसी दौरान अभि के हाथों से उसके हाथ से थाल गिर जाती है और थाल का कुमकुम उसके सिर पर गिर जाता है साथ ही मेंहदी भी उसके हाथों में गिर जाती है। अभि उसे सॉरी बोलकर उसके बालों को साफ करता है। आलिया और तनु ये देख कर काफी गुस्सा होती हैं। प्रज्ञा अपने साथ हो रहा ये सब देख कर भावुक हो जाती है और कुछ बोल ही नहीं पाती है। अभि कहता है कि कितनी अजीब बात है कि मेंहदी उसकी खुद की है और मेंहदी उसके हाथों में लग गई है। वो कहता है वो बिल्कुल दुल्हन लग रही है। अभि, आलिया को फर्श साफ करने को कहती है। प्रज्ञा शीशे में खुद को ऐसे देखकर काफी खुश होती है।

आलिया और तनु इस घटना के लिए एक दूसरे को भला-बुरा कहते हैं। दादी उन्हें आकर कहती है कि जिसे भगवान भी मिलाना चाहता है तो उनके सामने उनकी एक नहीं चलेगी। आलिया घर पर सबको धमकी देती है कि तनु की शादी अभि से ही होकर रहेगी और जो भी रोकने की कोशिश करेगा। वो उसे देख लेगी।

सोमवार को आप देखेंगे कि तनु, प्रज्ञा को घर से चले जाने को कहती है लेकिन अभि उसे रोकता है।

Read Also:

कुमकुम भाग्य 27 अक्टूबर फुल एपिसोड: आलिया ने फेल किया पूरब और प्रज्ञा का प्लान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 10:01 pm

सबरंग