December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

कुमकुम भाग्य 25 अक्टूबर फुल एपिसोड: अपनी शादी में प्रज्ञा और उसके घर वालों को इन्वाइट करने पहुंचा अभि

Kumkum Bhagya Full Episode: प्रज्ञा और दादी मिलकर तनु की मेंहदी सेरेमनी रोकने की कोशिश करते हैं। प्रज्ञा सेरेमी में तनु का मॉम के लिए डॉ को बुलाकर ले आताी है ताकि उनकी तबीयत खराब हो तो कोई दिक्कत ना हो। तनु ये देखकर काफी गुस्सा होती है लेकिन अभि उसकी तारीफ करता है। अभि फ्लो में प्रज्ञा को फुग्गी कहकर बुलाता है।

अभि, प्रज्ञा को फुग्गी कहकर बुलाता है

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ के 25 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि आलिया को दादी का बिहेवियर पसंद नहीं आता है जो उन्होंने प्रज्ञा के साथ मिलकर प्लान बनाया है।  तभी वहां तनु आती है और अपनी शादी की बात आलिया से करती है। वो काफी खुश है लेकिन आलिया को नाखुश देखकर उससे वजह पूछती है। आलिया उसे प्रज्ञा और दादी के प्लान के बारे में बताती है। वो कहती है कि वो प्रज्ञा से जितना नाराज नहीं है वो तनु से उतनी नफरत करती है। वो कहती है कि अब वो दादी का साथ पाकर और भी ताकतवर हो गई है। वो कहती है कि अब ऐसा लगता है कि अब प्रज्ञा उसकी शादी तो क्या वो उसकी मेहंदी तक नहीं होने देगी। इन सब बातों से तनु को कोई फर्क नहीं पड़ता वो कहती है कि अभि से उसकी बात हो चुकी है और उसकी मेहंदी होकर रहेगी। आलिया इस पर कहती है कि भाई ने भले ही उसके सामने हां कर दी हो लेकिन दादी के मना करने पर वो कभी भी ये शादी नहीं करेंगे।

kb-25

पूरब और प्रज्ञा बातें करते हैं। प्रज्ञा कहती है कि तनु सबको ब्लैकमेल करके मेंहदी की रस्म करवा रही है। वो कहती है कि अभि भी शादी नहीं करना चाहते लेकिन वे तनु की मां की हालत देखकर उन्होंने शादी के लिए हां कर दी है। प्रज्ञा कहती है कि वो घर पर मेहंदी की रस्म रोकने की कोशिश करेगी। पूरब कहता है कि वो पार्टी में हुई घटना के बारे में पता करने की कोशिश करेगा। पूरब, प्रज्ञा से दादी को कुछ न बताने का वादा लेता है।

प्रज्ञा अपने घर पर अभि को देखती है। अभि उससे पूछता है कि उसने तो उसे पहले ही छोड़ दिया था वो इतना लेट कैसे आई। वो कहती है कि फ्रेंड से मिलने चली गई थी। अभि सरला से कहता है कि उसकी शादी क्यों नहीं करवाते। वो प्रज्ञा से पूछता है कि वो फ्रेंड से मिलने गई थी या किसी लड़के से मिलने गई थी। वो कहता है कि अगर कोई है तो वो उससे बात करेगा।

अभि घरवालों से कहता है कि उनसब को उसके घर मेहंदी की रस्म के लिए आना पड़ेगा। वो कहता है कि उसकी शादी होने वाली है। प्रज्ञा उसे काफी रोकने की कोशिश करती है लेकिन वो नहीं रुकता है। ये कहकर वो वहां से चला जाता है। प्रज्ञा, सरला के गले मिलकर रोती है।

तनु घर की डेकोरेशन को देखकर काफी खुश होती है। दासी, तनु को देखकर गुस्से में डेकोरेशन खराब कर देती है। तनु, आलिया को उनकी उनकी हरकतों के बारे में बताती है। आलिया, अभि को उनकी शिकायत करती है। अभि, आलिया से कहता है कि प्रज्ञा जब आए तो उसे कमरे में भेज दें ताकि वो उसकी ड्रेस सेलेक्ट करे।

पूरब, पार्टी के बारे में पता करता है। प्रज्ञा, तनु की मॉम को सेल्फी लेते देखकर उनसे उनकी तबीयत के बारे में पूछती है। ये सुनकर तनु उसपर गुस्सा करती है। प्रज्ञा, घर में ही डॉक्टर को बुलवा लेती है। प्रज्ञा, तनु से कहती है कि उसे अपनी मां को डॉक्टर के पास रहने देना चाहिए। अभि उसकी बात सुनकर तनु से उसकी तारीफ करता है। दादी और दासी, प्रज्ञा को शाबाशी देती हैं। अभि, प्रज्ञा को खींच कर अपने कमरे में ले जाता है।

Read Also:

‘कुमकुम भाग्य’ में अभि ने तनु से शादी के लिए किया इनकार, लेकिन क्यों?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 9:58 pm

सबरंग