ताज़ा खबर
 

‘कुमकुम भाग्य’ में अभि ने तनु से शादी के लिए किया इनकार, लेकिन क्यों?

Kumkum Bhagya Full Episode: तनु अपनी मॉम की बीमारी का बहाना बना कर अभि के घर पर सबको शादी के लिए मनाती हैं। अभि की दादी को ये सब पसंद नहीं आता है। वो और प्रज्ञा मिल कर तनु की दूसरे दिन की मेंहदी की रस्म को खराब करने का प्लान बनाते हैं। लेकिन आलिया उनकी बातें सुन लेती है।
Author नई दिल्ली | October 25, 2016 11:45 am
दादी, और प्रज्ञा मिलकर तनु की मेंहदी की रस्म खराब करने का प्लान बनाते हैं

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ के 24 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि प्रज्ञा, अभि के कमरे में उससे बाते कर रही होती है। अभि उससे पूछता है कि वो तनु के बारे में ऐसा कैसे कह सकती है कि वो अच्छी नहीं है। प्रज्ञा कहती है कि हो सकता है कि वो दुनिया वालों को अच्छी लगती हैं लेकिन उसे लगता है कि वो शादी जैसे पवित्र बंधन में विश्वास नहीं रखती है। और वो उसकी सेक्रेटरी नहीं बनना चाहती। दादी, तनु की मम्मी से उनकी बीमारी के बारे में बात करती हैं। वो कहती है कि वो छह महीने से बीमार हैं और छह महीने से बिस्तर से उठी नहीं है।

इस पर दादी कुछ याद करते हुए कहती हैं कि जब अभि और तनु की शादी हो रही थी तब से अब तक तीन ही महींने ही हुए हैं और वो तब काफी एंजॉय कर रही थी। इस पर तनु अपनी मां का बचाव करते हुए कहती हैं कि मॉम की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें समय का कुछ याद नहीं है। तनु की मां कहती हैं कि अभि ने शादी के लिए हां भी कर दी है और अब बस डेट फिक्स होने की देर है। इस पर दादी कहती हैं कि बिना कुंडली फिक्स हुए वो अभि की किसी से शादी नहीं कर सकती। वो कहती हैं कि बताना नहीं चाहिए लेकिन अभि मांगलिक है और उसे मांगलिक लड़की से ही शादी करनी पड़ेगी। अगर ये शादी हो भी गई तो उनके अभि पर मुश्किल आ सकती है।

kb-24

आलिया, तनु की मॉम को दिलासा देते हुए कहती है कि वो अभि की शादी तनु से ही करवा कर रहेगी। इस पर दादी मन में सोचती हैं कि वो अभि के लिए ऐसी कुंडली बनवायेंगी कि वो किसी से भी मैच नहीं करेंगी। इधर तनु अभि से बात करने के लिए जाती है। उसे रास्ते में प्रज्ञा मिल जाती है फिर वो उससे बातें करने लगती है। वो कहती है कि वो अभि से शादी करके रहेगी चाहे वो कुछ भी कर ले। इस पर प्रज्ञा कहती है कि वो झूठ बोल कर अभि का दिल नहीं जीत सकती है। वो कहती है कि अगर अभि को पता चल गया कि उसने अपनी मॉम की बीमारी के बारे में झूठ बोल कर उनसे शादी की बात मनवाई है तो वो शादी तोड़ देंगे।

इधर सरला, बीजी से बात करती है कि प्रज्ञा की जिंदगी में जो कुछ भी हो रहा है लेकिन एक बात अच्छा है कि वो अभि के साथ है।  वो कहती हैं कि वो इस बात से डरती है कि वो इस बात स खुशी मनाए कि वो अपने पति के साथ है, या इस बात के लिए गम मनाए कि वो हर रोज अभि के साथ खतरों के साथ जीएगी। वो कहती है कि उसे अपनी बेटी की जिंदगी की चिंता है।

अभि को प्रज्ञा की कही हुई बातें याद आती हैं जो उसने उसे शादी के बारे में बताई थी। तभी वहां तनु आती है । वो अभि को थैंक्यु बोलती है कि उसने शादी के लिए हां कर दी। अभि, तनु से कहता है कि वो इतनी जल्दी शादी करने के लिए तैयार नहीं है। तनु मन में सोचती है कि वो ऐसा नहीं होने देगी। अभि उसे शादी के बारे में बताता है कि उन दोंनो ने अभी तक एक दूसरे को अच्छे से जाना भी नहीं है। तनु उसे ब्लैकमेल करते हुए कहती है कि वो अपनी मम्मी की खातिर उनकी आखिरी ख्वाहिश पूरी करना चाहती है। ऐसा ना हो कि उसकी शादी से पहले ही वो मर जाएं। दादी, प्रज्ञा को कहती है कि अभि की पत्नी वही है और वही रहेगी। वो तनु को अभि की दुल्हन बनते नहीं देख सकती। ये बातें आलिया सुन लेती हैं। वो उनके खिलाफ प्लान बनाती है।

Read Also:

कुमकुम भाग्य 22 अक्टूबर फुल एपिसोड: सरला के सामने आई प्रज्ञा की सच्चाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग