ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 22 दिसंबर फुल एपिसोड: प्रज्ञा, और पूरब ने अभि की कराई जेल से रिहाई, तनु को जेल में ही छोड़ा

kumkum Bhagya Full Episode: प्रज्ञा और पूरब, पुलिस के सामने झूठी कहानी बता कर अभि को जेल से रिहा करवा लेते हैं लेकि वे प्रज्ञा को वहीं जेल में ही छोड़ देते हैं।
Author नई दिल्ली | December 23, 2016 09:35 am
प्रज्ञा ने अभि को जेल से रिहा करवाया

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा कि पूरब, प्रज्ञा से कहता है कि अभि पर जो चार्जेज लगे हैं वो उन पर ज्यादा दिन तक नहीं रहेंगे। वे दोनों पुलिस स्टेशन जाते हैं। अभि, जेल में पड़ा रहता है, वहां उसका इंटरैक्शन किसी दूसरे कैदी से होता है। अभि, ड्रंक रहता है और वो इस हालत में उससे बातें करके उसे परेशान करता है। तभी वहां पूरब आता है, अभि, उसे और प्रज्ञा को देखकर खुश होता है। प्रज्ञा, अभि को इस हालत में देखकर पूरब से अभि की बेल करवाने को कहती है। पूरब, पुलिस से अभि की रिहाई के लिए बातें करता है। तनु, सोचती है कि प्रज्ञा और पूरब, पुलिस से क्या बातें कर रहे हैं। पुलिस, उनसे कहती है कि अभि का केस थोड़ा उलझा हुआ है क्योंकि तनु ने कहा है कि वो उसकी वाईफ है। पूरब उन्हें अपनी बातों से मनाने की कोशिश करता है लेकिन पुलिस उनकी बात नहीं मानते हैं। प्रज्ञा और पूरब उन्हें बताते हैं कि वो रियल में प्रज्ञा के पति हैं और तनु ने उसे फंसाने की कोशिश की है। पुलिस उनसे पूछती है कि अभि हमेशा निकु का नाम लेता रहता है वो उसके बारे में पूछता है। पूरब और प्रज्ञा उसे अपनी झूठी कहानियां बता कर उनसे अपनी बात मनवा लेते हैं। ये दोनों बताते हैं कि प्रज्ञा का नाम सांता है और उन दोनों के बच्चे का नाम निकु है। इसी कहानी को सुनकर पुलिस अभि की रिहाई के लिए मानती है।

घर पर दादी, अभि को लेकर काफी परेशान होती है। पूरब, दादी स बातें करती है और उन्हें गुड न्युज देती है। प्रज्ञा, तनु को समझाती है कि अब भी वक्त है और वो समझ जाए। पुलिस, प्रज्ञा को कहती है कि वो अभि को लेकर जा सकते हैं। तनु ये सुन कर कहती है कि वो अभि के साथ आई है और वो भी यहां से जाएगी। पुलिस के पूछने पर कि वे इसका क्या करेंगे प्रज्ञा कहती है कि वो उस लड़की को नहीं जानती है। तनु उसके सामने मिन्नतें करती है कि वो उसे भी यहां से बाहर निकाले। लेकिन प्रज्ञा उसकी किसी भी बातों पर ध्यान नहीं देती है। प्रज्ञा, अभि को छुड़ाकर ले जाती है।

इधर आलिया को पता चलता है कि प्रज्ञा और तनु लोनावला से मुंबई आ रहे हैं। मिताली उसे सारी इंफॉर्मेशन देती है। आलिया सोचती है कि पूरब की गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया था उसके बाद भी वे वहां तक कैसे पहुंच गए और तनु ने अब तक उसे फोन क्यों नहीं किया। प्रज्ञा, अभि को अपने कंधे के सहारे से लेकर पुलिस स्टेशन से बाहर लेकर आती है। अभि कहता है कि उसे गर्मी लग रही है और भूख भी लग रही है। पूरब के पूछने पर अभि बताता है कि उसने रात में खाना नहीं खाया बस तनु ने उसे वाईन पिलाया था। पूरब उससे पूछता है कि तनु ने वाईन में कुछ मिलाया तो नहीं था, अभि कुछ याद करके कहता है कि तनु ने उसके वाईन में गोली मिलाई थी।

Read Also: कुमकुम भाग्य 21 दिसंबर फुल एपिसोड: पूरब के कहने पर अभि और तनु को पुलिस पकड़ कर जेल ले गई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग