ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य में अभि ने थामा प्रज्ञा का हाथ

Kumkum Bhagya Full Episode: इधर आलिया प्रज्ञा को हराने के लिए प्लान पर प्लान बनाती जा रही है। जिस वक्त किस्मत ने प्रज्ञा का साथ छोड़ दिया ऐसे वक्त में अभि उसका हाथ थामता दिखाई दे रहा है। अभि को पता चल जाता है कि...
Author नई दिल्ली | September 22, 2016 10:58 am

कुमकुम भाग्य में अब तक आपने देखा कि किस तरह प्रज्ञा को ये एहसास होता है कि अभि को उस पर भरोसा होने लगा है और उसका साथ देने के लिए तैयार हो गया है। इधर आलिया प्रज्ञा को हराने के लिए प्लान पर प्लान बनाती जा रही है। जिस वक्त किस्मत ने प्रज्ञा का साथ छोड़ दिया ऐसे वक्त में अभि उसका हाथ थामता दिखाई दे रहा है।

21 सितम्बर 2016 के कुमकुम भाग्य का एपिसोड आलिया और तनु के नोंक-झोंक से शुरू होता है, दोनों एक दूसरे के प्लान को लेकर लड़ाई करते हैं। इधर पूरब अभि को प्रज्ञा का साथ देने के लिए उसे बधाई देता है। यहां पूरब और अभि दोनों इस बात पर लड़ाई करते हैं कि प्रज्ञा को घर अभि को ही छोड़ना पड़ेगा। फाइनली अभि प्रज्ञा को छोड़ने के लिए तैयार हो जाता है। पुराने दिनों की तरह रास्ते में भी इनकी प्यारभरी नोंक झोंक चलती रहती है। प्रज्ञा का उदास चेहरा देखकर अभि उससे वजह पुछता है पर प्रज्ञा आप नहीं समझेंगे बोल कर बात को टाल जाती है। फिर भी अभि को पता चल जाता है कि उसकी जॉब चले जाने की वजह से वो परेशान है, तो वह इसे जॉब दिलाने का वादा करता है।

21-sept-2

इधर घर आने पर प्रज्ञा को पता चलता है कि उसकी मां को ऑफिस में हुई घटना का पता चल गया है । पूछने पर पता चलता है कि पूरब ने उन्हें बता दिया है। अब प्रज्ञा की मां प्रज्ञा को दूसरी नौकरी करने से मना कर देती है क्योंकि आलिया का खतरा हमेशा बना रहेगा। पर दादी प्रज्ञा का साथ देती है और कहती हैं कि अभि इसे हर मुसीबत से बचाएगा।

इधर अभि आलिया से अगले दिन के शेड्यूल के बारे में पूछता है फिर फैसला करता है कि प्रज्ञा को कहां मिलने के लिए बुलाए जिससे उसे जॉब दिलवा सके। अगले दिन जब अभि इंस्पिरेशन कंस्ट्रक्शन के ऑफिस में प्रज्ञा का इंतजार करता है तो वो आते ही ऑफिस के एक स्टाफ के साथ उलझ कर उसके पेपर्स गिरा देती है। अभि सोचता है कि इसका फर्स्ट इंप्रेशन ही खराब हो गया। वहीं ऑफिस में अचानक से प्रज्ञा को दादी कहीं से दिख जाती है, जिससे वो छुपने की कोशिश करती है। इधर दादी अभि से पूछती है कि वो किस लड़की से बात कर रहा था तो वह उनसे झूठ बोल देता है।

अब कल के 22 सितंबर के एपिसोड में आप ये देखेंगे कि क्या प्रज्ञा को वहां जॉब मिल पाती है या नहीं।

Read Also:

Kumkum Bhagya 20th September Full Episode: क्या अभि को फिर से प्रज्ञा से होने लगा है प्यार?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.