ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 13 दिसंबर फुल एपिसोड: पूरब ने अपना खून देकर अभि की जान बचाई

kumkum Bhagya Full Episode: डॉक्टर अभि को लेकर कहते है कि उनका काफी खून बह गया है तो उन्हें खून की जरुरत पड़ेगी। ब्लड बैंक में खून अवेलेबल नहीं होने पर पूरब अपना खून देकर अभि की जान बचाता है।
Author नई दिल्ली | December 14, 2016 09:48 am
पूरब ने अभि की जान बचाई

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा कि आलिया, हॉस्पिटल आती है और अभि की इंक्वायरी करती है। वो ऑपरेशन थियेटर की तरफ जाती है। प्रज्ञा उसके पास आकर कहती है कि वो परेशान न हो क्योंकि डॉक्टर उसके भाई का इलाज कर रहे हैं और उन्होंने कहा है कि वो सही हो जायेंगे। आलिया कहती है कि जब तक वो है तब तक अभि के साथ कुछ अच्छा नहीं होगा। उसी ने पुलिस को फोन किया इसी कारण से गुंडों ने भाई को गोली मारी। वो कहती है कि उसी की वजह से वो आज इस हालत में है और वो शायद इस बार बच भी ना पायें। वो कहती है कि गोली के सामने उसे होना चाहिए न कि उसके भाई को। आलिया का कहना है कि वो बस नाटक करती है कि वो उसके भाई से प्यार करती है लेकिन वास्तव में वो सेल्फिश है। वो कहती है कि वो बस प्यार का दिखावा करती है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। प्रज्ञा के पास उसकी बात का कोई जवाब नहीं होता है। आलिया अपने भाई की जिंदगी के लिए प्रज्ञा को मनहूस कहती है। प्रज्ञा, आलिया को गले लगाकर उसे समझाती है कि वो रोना बंद कर दे क्योंकि उसके भाई को कुछ नहीं होगा। थोड़ी देर बाद डॉक्टर, अभि के लिए खून की जरुरत की बात कहते हैं। पूरब ब्लड बैंक में पता करता है लेकिन वहां ओ नेगेटिव ब्लड नहीं मिलता है। पूरब को याद आता है कि उसका खुद का ब्लड ग्रुप ओ नेगेटिव है। दादी घर पर कहती है उन्हें प्रज्ञा और अभि को देखने हॉस्पीटल जाना है। उनकी फैमिली उसे रोकती है क्योंकि उनकी भी तबीयत खराब होती है। दादी कहती हैं कि उसे प्रज्ञा के लिए जाना है क्योंकि प्रज्ञा को लग रहा होगा कि उसी की वजह से अभि के साथ गलत हो रहा है।

पूरब, अपना खून अभि के इलाज के लिए देता है। प्रज्ञा के थैंक्यू कहने पर पूरब कहता है कि वो पहले दोस्त थे लेकिन उसे खून देने पर वे दोनों अब भाई बन गए हैं। आलिया भी उसे थैंक्यु कहती है। पूरब उसे कहता है कि वो चाहे कुछ भी कह ले वो लेकिन वो अभि के लिए कभी अच्छा नहीं सोच सकती। आलिया कहती है कि वो भाई से नहीं प्रज्ञा से नफरत करती है। पूरब कहता है कि अभि, प्रज्ञा से प्यार करता है और प्रज्ञा को तकलीफ में देखकर अभि को भी तकलीफ होती है। वो उसे कहता है कि अब भी समय है वो सम्हल जाए। तनु, आलिया से कहती है कि प्रज्ञा की वजह से अभि को गोली लगी है और अब वो यहां भी ड्रामा कर रही है। आलिया उसे कहती है कि वो थोड़ी देर के लिए शांत रहे। डॉक्टर आकर बताते है कि अभि खतरे से बाहर है। सभी ये सुन कर खुश होते हैं। डॉक्टर उनसे कहते है कि 24 घंटे के लिए अभि को आईसीयू में अंडर ऑब्जर्वेशन रखना होगा। ड़ॉक्टर से परमीशन लेकर प्रज्ञा, अभि को देखने ऑपरेशन थियेटर के अंदर जाती है। वो अभि का हाथ पकड़ कर उसे थैंक्यु कहती है कि उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। तनु बाहर से आकर उसे देखती है। वो प्रज्ञा का हाथ पकड़ कर उसे बाहर जाने को कहती है। वो प्रज्ञा से कहती है कि वो यहां से चली जाए क्योंकि वो उसकी सेक्रेटरी है बीवी नहीं। वो कहती है कि वो अभि के पहनाए इस मंगलसूत्र की वजह से हिम्मत दिखा रही है। ये कहकर वो उसके गले से मंगलसूत्र निकालने को होती है लेकिन प्रज्ञा उसका हाथ रोक देती है। प्रज्ञा कहती है कि उन दोनों को कोई भी अलग नहीं कर सकता है। वो कहती है कि वो अपने प्यार का इम्तहान जिंदगी भर दे सकती है लेकिन अपने सब्र का इम्तहान औऱ नहीं दे सकती।

Read Also: कुमकुम भाग्य 12 दिसंबर फुल एपिसोड: प्रज्ञा को बचाने के दौरान अभि को लगी गोली

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग