May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

Kumkum Bhagya 19 May: ‘भयंकर गुस्से में प्रज्ञा की मां, बोली तनु के मुंह पर मारेगी प्रज्ञा-अभी की शादी के फोटोज’

kumkum bhagya Full Episode: तनू प्रज्ञा की मां से बदतमीजी करती है और कहती है कि उन्होंने उसकी मां के साथ ठीक सुलूक नहीं किया। तब प्रज्ञा की मां तनू को कहती है कि वाकई उसकी मां ने उसे अच्छे संस्कार नहीं दिए। यह बात वो सबके सामने प्रूव कर रही है। तनू बुरी तरह चिड़ जाती है।

Author नई दिल्ली | May 19, 2017 22:14 pm

जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा निखिल के गुंडों के कब्जे में है। वहीं अभी को प्रज्ञा का पता चला गया है। प्रज्ञा के किडनैप से घर वाले परेशान हैं। तभी दादी सभी को बताती है कि अभी को प्रज्ञा का पता चल गया है। तब सभी राहत की सांस लेते हैं। इस दौरान तनू वहां आ जाती है और प्रज्ञा की मां से लड़ने लगती है। तनू प्रज्ञा की मां से बदतमीजी करती है और कहती है कि उन्होंने उसकी मां के साथ ठीक सुलूक नहीं किया। तब प्रज्ञा की मां तनू को कहती है कि वाकई उसकी मां ने उसे अच्छे संस्कार नहीं दिए। यह बात वो सबके सामने प्रूव कर रही है। तनू बुरी तरह चिड़ जाती है।

इस दौरान प्रज्ञा की मां तनू से कहती है कि प्रज्ञा इस घर की बहू है और वो दूसरी औरत है। बीच में वो आई है। अभी प्रज्ञा को ढ़ूढ़ने गया उसके पास और वो यहीं रह गई। प्रज्ञा की मां तनू को झंझोरते हुए कहती है, ‘प्रज्ञा का कुमकुम उसके भाग्य के साथ जुड़ा है।’ अब अगर उसने एक शब्द और कहा तो वो अभी और प्रज्ञा की शादी की तस्वीरें उसके मूंह में दे मारेगी। प्रज्ञा की मां तनू को खूब खरी-खोटी सुनाती है। वह कहती है, ‘ बच्चा किसी और का, शादी किसी और से, तुम्हें तो पति मिलेगा ही नहीं।’ प्रज्ञा की मां कहती है कम से कम इस उम्र में तो अपने मां बाप को ये दिन मत दिखाओ। और तनू गुस्से में लाल पीली हो जाती है। इसके बाद प्रज्ञा की मां कहती है कि वह जाती है कि तनू ने ही प्रज्ञा का किडनैप करवाया है। तनू कहती है अगर वह कुछ कह नहीं रही इसका मतलब यह नहीं कि उसके पास कुछ कहने को नहीं। वह अपना पाप छुपाती है।

उधर, अभी लालू के अड्डे पर पहुंच गया है। जहां प्रज्ञा को कैद कर के रखा गया है। तभी अभी का फोन बजता है। फोन पर पूरब है। पूरब अभी को अंदर जाने के लिए मना करता है। लेकिन अभी अंदर पहुंच जाता है। उसे वहां दूध वाला मिलता है वह उसे मारने लगता है और प्रज्ञा का पता पूछने लगता है। दूध वाला प्रज्ञा के बारे में कुछ नहीं बता पाता। वहीं दूसरी तरफ गुंडे आपस में लड़ रहे हैं। तभी निखिल वहां आ जाता है। और प्रज्ञा को जान से मार डालने का इशारा करता है। क्या निखिल प्रज्ञा को मरवा देगा। क्या प्रज्ञा और अभी दोबार कभी नहीं मिल पाएंगे। जानने के लिए अगले एपिसोड के अपडेट के लिए जुड़े रहें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 10:14 pm

  1. No Comments.

सबरंग