ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 11 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: पूरब ने की दिशा से शादी

kumkum bhagya full Episode: संग्राम के चंगुल से दिशा को बचाने के लिए पूरब ने लिया शादी का फैसला....
kumkum bhagya: पूरब ने की दिशा से शादी

मिताली मुन्नी को किचन में बैठ कर खीर खाते हुए देखती है। मिताली मुन्नी से कहती है कि आधी रात को वो कीचन में बैठकर खीर क्यों खा रही है। वो कहती है कि वो चुरा कर नहीं खा रही है। अच्छा खाना सभी का अधिकार है।

वहीं पूरब का मन बार-बार दिशा की तरफ जाता है वो अपनी पूरी ताकत लगा कर दिशा की मदद करना चाहता है। वो सोचता है कि संग्राम सिंह की सच्चाई सबके सामने लाना बहुत जरूरी है। उसे ये भी याद आता हैं कि जब उसके लोगों के सामने सच्चाई आएगी तो वो उसे मार डालेंगे। वो सोचता है कि दिशा को संग्राम सिंह के साथ शादी करने से बचाना होगा। इसका उसे कोई उपाय नहीं मिलता तो सोचता है कि दिशा को बचाने के लिए उसे ही दिशा से शादी करनी होगी। वे एक जिम्मेदार व्यक्ति बनकर फैसला लेता है और अपना जीवन खतरे में डाल देता है और उस लड़की की मदद करने जाता है।
वहीं मेहरा घर मे आलिया और तनु एक दूसरे से झगड़ रहे होते हैं। उन्हें अपने इरादों ओर शक होने लगता है, तनु कहती है कि आलिया सिर्फ पूरब से कैसे शादी करनी है उसे ही लेकर परेशान है। वहीं पूरब संग्राम सिंह की जगह खुद दूल्हे के रूप में बैठनेबक सोचता है। वो संग्राम के कपड़े पहनता है।
दूसरी तरफ आलिया अभि से मिलने जाती है और उसे कहती है कि वो उसकी शादी पूरब से करवा दे। वो उससे बहुत प्यार करती है और अपना जीवन उसी के साथ जीना चाहती है। वो उसे ये कहती है कि अब वो सब छोड़ कर बेहतर इंसान बनना चाहती है। अभि उसे कहता है कि पूरब को उस जैसे व्यक्तिबके साथ नहीं होना चाहिए। वो कहती है कि अब वो पहले की तरह नहीं है वो अपने आप को बदल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग