December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 नवंबर फुल एपिसोड: ऐलीना से प्यार का इजहार करवाने के चक्कर में विकी ने जला लिया हाथ

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: देव घर पर दिवाली के लिए सभी के लिए गिफ्ट लेकर आता है। वो नेहा को भी सरप्राईज गिफ्ट देता है, वो ये देखकर खुश हो जाती है। देव सोनाक्षी के घर पर भी सभी के लिए दिवाली के लिए गिफ्ट भिजवाता है।

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले ‘शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में देव सोना से कहती है कि जब से वो इस घर में आई है तब से घर में कुछ न कुछ गलत हो रहा है। वो कहता है कि लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं होगा। वो उसे कहता है कि दिवाली के दिन मां की जगह पर वो इस बार घर पर दिए जलाए। ईश्वरी और मामी दोनों देव और सोना को दिये जलाते हुए देखते हैं। नेहा भी वहां आती है वो काफी उदास खड़ी रहती है। ईश्वरी, देव से कहती है कि सोनाक्षी की पहली दिवाली है तो वो उसके साथ दिए जलाएगी। देव, सोना को अपने बचपन की दिवाली के बारे में बताता है कि उसने कितनी तंगी में दिवाली बिताया करता था। सोना कहती है कि उसने सोचा है कि उसे सबके लिए कुछ अच्छा करना चाहिए। देव उसकी बात से सहमत होता है।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

दिवाली की सुबह सब एक दूसरे को दिवाली की शुभकामनायें देते हैं। नेहा किसी को दिवाली विश नहीं करती है। उसे उदास देखकर ईश्वरी परेशान होती है। देव कहता है कि फेस्टिवल के दिन कुछ अच्छा होना चाहिए। दोनों मिल कर सभी घरवालों के लिए गिफ्ट लेकर आते हैं। देव कहता है कि ये आइडिया उसका नहीं बल्कि सोनाक्षी का था। देव, नेहा को भी गिफ्ट लाकर देता है। सभी उन्हें देखकर इमोशनल हो जाते हैं।

सौरभ के घर पर सभी सोना के भेजे हुए गिफ्ट पाकर खुश हैं। सौरभ इंटरव्यू देकर घर आता है वो कहता है कि उसका इंटरव्यु अच्छा नहीं हुआ। देव के घर पर सभी मिल कर लक्ष्मी पूजा करते हैं। वहां सोनाक्षी की बहन एलीना आती है, वो सभी को दिवाली की शुभकामनायें देती है और अपने घर से लाया हुआ गिफ्ट सबको देती है। विकी उसे वहां मिलता है वो उसे कहता है कि जब तक वो ये नहीं कहेगी कि वो भी उसे पसंद करती है, वो अपने हाथ में पटाखे जला लेगा। जब वो कोई जवाब नहीं देती विकी अपना हाथ जला बैठता है। इसेक बाद एलीना उसे वॉशरूम लेकर जाती है और उसके हाथ में दवाई लगाती है। सौरभ, सोनाक्षी से फोन पर बात करके देव को गिफ्ट भिजवाने के लिए थैंक्यू बोलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 10:15 pm

सबरंग