ताज़ा खबर
 

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में सोनाक्षी के पापा ने देव से रिश्ते के लिए बढ़ाई मुश्किलें

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: देव अपने साथ मिठाई का डब्बा लेकर सोनाक्षी के घर जाता है जिसे देखकर उसकी मां बोलती है इसकी क्या जरुरत थी।
Author नई दिल्ली | May 8, 2017 15:00 pm

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के 21 सितंबर के एपिसोड में देव की मां सोनाक्षी को आशीर्वाद देते हुए ये कहती है कि देव की खुशी हमारे लिए सब कुछ है, अब तुम हमारे घर की बहु बनने वाली हो , देव की खुशी हो तुम। यही हमारे लिए सब कुछ है। इधर सोनाक्षी के पापा उसकी मम्मी से अपना डर जाहिर करते हुए कहते हैं कि सोनाक्षी अपनी शादी से खुश रहेगा या नहीं। सोनाक्षी की मम्मी कहती है कि सब अच्छा होगा पर फिर भी उसके पापा अभी तक इस रिश्ते से निश्चिंत नहीं है। सब शादी की तैयारियां कर रहे होते हैं उसका भाई शादी की तैयारियों को लेकर काफी एक्साइटेड है। पर उसके पापा कहते हैं कि तुझे कोई खर्चा करने की जरूरत नहीं है बस तुम देव को कुछ गिफ्ट दे देना।तभी उनके घर पर देव आ जाता है। वह अपने साथ मिठाई का डब्बा लेकर आता है जिसे देखकर उसकी मां बोलती है इसकी क्या जरुरत थी। देव उन्हें मां बुलाता है। देव आगे बोलता है कि उसकी मां शादी का मुहूर्त देखने की बात कर रही थी इस पर सोनाक्षी के पापा बोलते हैं इतनी जल्दी क्या है , एक बार मेरी बेटी की सगाई टूट चुकी है इस बार अपनी बेटी का दुख नहीं देखना चाहता हूं।

kuch-rang-1

इधर सोनाक्षी देव को लेकर बाहर उसके साथ समय बिताने और उससे कुछ बात करने जाती है। सोनाक्षी बोलती है कि उके पापा ने कहीं कुछ ज्यादा तो नहीं बोल दिया। इस पर देव का जवाब होता है वो अपनी जगह सही हैं। और वैसे भी अपनी बेटी की खुशियां हर पिता चाहता है और तुम तो उनकी सबसे प्यारी बेटी हो।

देव की मां ने इधर सोनाक्षी के घर पर यह वादा कर देती है कि हम वहां रिश्ते करने की बात करने आ रहे हैं। देव की बाकी फैमिली ये कह कर जाने से मना करती है कि वे बंगाली लोग नॉनवेजीटेरियन हैं तो हम वहां नहीं जायेंगे। पर किसी तरह वे साथ में चलने को मान जाते हैं। इधर सोनाक्षी के घर पर मेहमानों के आने की तैयारियां चल रही हैं। सोनाक्षी के पापा का कहना होता है कि उनके लिए कोई स्पेशल ट्रीटमेंट करने की कोई जरुरी नहीं है। अगर हमारा रहन सहन उन्हें पसंद नहीं आता है तो हम ये रिश्ता तोड़ देंगे।

सोनाक्षी की मम्मी देव की मम्मी को दस दिन के बाद का मुहुर्त बताती है और उनसे पुछती है तो देव की मम्मी बोलती हैं कि देव वही करेगा जो मैं चाहूंगी। इस पर सोनाक्षी के पापा ताना देते हुए जवाब देते हैं कि हां वो वही करता आया है जो आप कहती हैं।

अगले यानि 22 सितंबर के इपिसोड में आप देख पायेंगे कि क्या सोनाक्षी और देव के रिश्ते की बात सही से हो पाती है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.