January 24, 2017

ताज़ा खबर

 

पढ़ेंः ए दिल है मुश्किल और शिवाय विवाद पर क्या बोले KKR

ए दिल है मुश्किल की रिलीज डेट को लेकर चल विवाद में काफी कुछ कहा जा रहा है। इस मामले में देश की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति दो खेमों में बंटी हुई नजर आ रही है।

ए दिल है मुश्किल की रिलीज डेट को लेकर चल विवाद में काफी कुछ कहा जा रहा है। इस मामले में देश की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति दो खेमों में बंटी हुई नजर आ रही है। राष्ट्रवाद और देशभक्ति के नाम पर निर्देशक करण जौहर की फिल्म का सिनेमा घरों में प्रदर्शन पर तलवार लटकती नजर आ रही है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही द सिनेमा ओनर्स एंड एक्सहिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) का किसी भी पाकिस्तानी कलाकार की फिल्म को सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में रिलीज नहीं किए जाने का फैसला किया। जिसके मुताबिक चार राज्यों में फिल्म की रिलीजिंग पर बैन लगाया गया है। इन राज्यों में महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात और कर्नाटक शामिल हैं। इसके साथ ही महाराष्ट्र नम निर्माण सेना ने भी थिएटर्स और मल्टीप्लेक्सों को ए दिल है मुश्किल की स्क्रीनिंग के खिलाफ धमकी दी है। बता दें कि निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान अहम भूमिका में हैं।

वहीं दूसरी ओर कमाल खान ने अजय देवगन पर पलटवार किया है और कहा है कि तथ्य यह है कि अभिनेता ने उन्हें निर्देशक करण जौहर की ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म की आलोचना करने के लिए घूस दिया था जिससे विवाद में यू-टर्न आ गया है। इसके अलावा उन्होंने आज शाम 5 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी है जिसमें वह इस पूरे मामले पर मीडिया से बातचीत करेंगे। गौरतलब है कि अजय देवगन ने करण जौहर पर अपनी फिल्म ‘शिवाय’ की आलोचना करने के लिए कमाल को रूपया देने का आरोप लगाया था। अजय की फिल्म ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर टकराव से चीजें उस समय विकृत हो गईं जब अजय ने निर्माता कुमार मंगत की बातचीत वाला ऑडियो रिकॉर्डिंग अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया था। इस ट्वीट में राशिद मंगत से यह कहते सुनाई दे रहे थे कि करण जौहर ने उन्हें ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की तारीफ करने के लिए 25 लाख रुपए दिए हैं। इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया जताते हुये केआरके ने ट्वीट किया, “मैं इसे स्पष्ट करता हूं। करण जौहर ने मुझे कभी भुगतान नहीं किया या शिवाय की आलोचना करने को नहीं कहा और आप इसे टेप में सुन सकते हैं। मैंने कुमार को टरकाने के लिए 25 लाख रूपया कहा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 10:42 pm

सबरंग