ताज़ा खबर
 

भाजपा की साजिश है करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर लगा बैनः केआरके

Ae Dil Hai Mushkil Ban: करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को द सिनेमा ओनर्स एंड एक्सहिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) की तरफ से बैन किए जाने के बाद केआरके ने इसे भाजपा की साजिश करार दिया है।
Author नई दिल्ली | October 15, 2016 12:35 pm
निर्माता और निर्देशक करण जौहर। (फोटो- वरिंदर चावला)

करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को द सिनेमा ओनर्स एंड एक्सहिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) की तरफ से साउथ इंडियन सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में बैन किया जाना क्रिटिक कमाल राशिद खान (केआरके) के मुताबिक सिर्फ एक साजिश है। गौरतलब है कि केआरके पर कुछ ही वक्त पहले अजय देवगन ने करण की फिल्म को प्रमोट करने का आरोप लगाया था। बता दें कि अजय ने ट्वीट कर एक ऑडियो जारी किया था जिसमें केआरके कथित तौर पर इस बात को कुबूल कर रहे थे कि उन्होंने ऐ दिल है मुश्किल को प्रमोट करने के लिए करण से 25 लाख रुपए लिए हैं।

शुक्रवार को सीओईएआई द्वारा ऐ दिल है मुश्किल को सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में बैन करने की खबर के बाद कमाल ने समिति के बारे में ट्वीट करते हुए कहा- ये सिनेमा मालिक डरपोक हैं जो फिल्ममेकर्स को परेशान कर रहे हैं। केआरके ने लिखा- यह बीजेपी के कुछ लोगों की साजिश है।

Read Also: बैन नहीं सस्पेंड हुई है रणबीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’

उन्होंने कहा- सिनेमा ओनर्स एंड एक्सहिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सभी अधिकारियों को लात मारनी चाहिए, यदि वह अब इस बैन को हटाते हैं। इस फिल्म को सिर्फ इसलिए बैन किया जा रहा है ताकि उसी तारीख पर रिलीज हो रही फिल्म शिवाय को ज्यादा अच्छा मायलेज मिल सके। यदि आपको अपने काम पर भरोसा है तो आपको किसी की फिल्म को बैन करने की जरूरत नहीं है। बजाए इसके आपको उस फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर कंपीट करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग