April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

कृति सेनन फोटोः एक्टिंग के अलावा इस एक्ट्रेस में हैं कई खूबियां, जानिए कौन हैं इनके फेवरेट सुपरस्टार

Kriti Senon Photo: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार कृति सेनन अपने अभिनय के दम पर लाखों दिलों पर राज करती हैं। कृति सेनन ने कम वक्त में ही बॉलीवुड में एक बेहतर प्लेटफॉर्म हासिल किया है और अपनी पहचान स्थापित की है। आइए आज हम आपसे कृति के बारे में चर्चा करते हैं।

Author नई दिल्ली | December 21, 2016 17:31 pm

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार कृति सेनन अपने अभिनय के दम पर लाखों दिलों पर राज करती हैं। कृति सेनन ने कम वक्त में ही बॉलीवुड में एक बेहतर प्लेटफॉर्म हासिल किया है और अपनी पहचान स्थापित की है। कृति सैनॉन का जन्म 27 जुलाई 1990 को नई दिल्ली में हुआ था। उनके पिता राहुल सैनॉन एक चार्टेर्ड अकाउंटेंट है और मां गीता सैनॉन दिल्ली विश्वविद्यालय में एक एसोसिएट प्रोफेसर रह चुकी हैं। उनकी एक बहन भी है जिनका नाम नुपुर है। दिल्ली पब्लिक स्कूल, आर के पुरम से स्कूलिंग की शिक्षा के बाद कृति ने जेपी इंस्टिट्यूट ऑफ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, नॉएडा से बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी की डिग्री हासिल की। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में अपना करियर बनना बेहतर समझा। आइए आज हम आपसे कृति के बारे में चर्चा करते हैं।

बॉलीवुड में आने से पहले कृति ने अपने करियर की शुरुआत नेनोक्कडीने से की थी, जो कि एक तेलुगू फिल्म थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में हीरोपंथी से कदम रखा, जिसमें उनके अपोजिट में जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ थे। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई और कृति की एक्टिंग भी फिल्म मेकर्स को काफी पसंद आई। इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। इस साल ही कृति सेनन को शाहरुख और काजोल के साथ दिलवाले में काम करने का मौका मिला। उनकी एक्टिंग को काफी सराहना मिली।

सैनॉन क्लोजअप, विवेल, अमूल, सैमसंग एवं हिमालया जैसे ब्रांड्स की विज्ञापनों में नज़र आई थीं। वे विल्स लाइफस्टाइल फैशन वीक, चेन्नई इंटरनेशनल फैशन वीक एवं इंडिया इंटरनेशनल ज्वेलरी वीक में भी नजर आई थीं। कृति ने ऋतू बेरी, सुनीत वर्मा एवं निकी महाजन जैसे डिजाइनरों के लिए मॉडलिंग भी की है।

कृति सेनन को आमिर खान काफी पसंद है। वे उनके फेवरेट एक्टर हैं लेकिन अफसोस अब तक उन्हें उनके साथ एक भी फिल्म करने का मौका नहीं मिला। जबकि फेवरेट एक्ट्रेस रेखा और काजोल हैं। काजोल के साथ तो उनका सपना पूरा हो गया लेकिन रेखा के साथ अब भी काम करना बाकी है।

कृति सेनन को सालसा बेहत पसंद है। वे एक अच्छी डांसर भी हैं। इसके अलावा उन्हें जब भी टाइम मिलता है वे कविता लिखा करती हैं। उनके अंदर एक अच्छी बात ये भी है कि वे एक सेलिब्रिटी होकर भी न ही ड्रिंक औऱ न ही स्मॉक करती हैं। कृति कुकिंग करने की भी शौकीन हैं।

जल्द ही कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राब्ता’ में अभिनेता सुशांत सिंह के साथ नजर आएंगी। गौरतलब है कि कृति को सुशांत सिंह के साथ डेटिंग को लेकर भी जोड़ा जाने लगा था। हालांकि बाद में इस तरह की खबरों पर विराम लगा दिया गया। इस बात से सुशांत और कृति दोनों ने साफ तौर पर इंकार करते हुए एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया था। फिल्म रिलीज होने से पहले दोनों की कैमेस्ट्री काफी चर्चा में रही। क्योंकि जिस वक्त सुशांत सिंह के साथ कृति शूटिंग कर रही थीं उनका अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से ब्रेकअप हुआ, लिहाजा यही वजह है कि वे अपनी को-स्टार के साथ काफी टाइम स्पेंट करते थे और सोशल साइट पर उनके साथ सेल्फी डालते रहते थे।

Go Fierce!

A photo posted by Kriti Senon (@kritisenon) on

k1 k2 k3

k4 k5 k6

k7

k8

k9 k10

 

k11 k13 k16

k17 k18 k19 k20 k21 k22

k23 k25

k26

k27

k28 k29

k30

k31

k32

 

k34

k35

k36

k37

k38

k39

k40

k41

k42

k43

k44

k45

k46

k47

k48

k49

श्रुति ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में प्रदर्शित फिल्म 'हे राम' से की थी। इस फिल्म में श्रुति ने कैमियो किया था। बतौर अभिनेत्री श्रुति हासन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म 'लक' से की लेकिन यह फिल्म टिकट खिड़की पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसके बाद श्रुति ने हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया।

sushant singh rajput, kriti sanon, raabta, budapest, sushant returns to Instagram, kriti and sushant selfie, Sushant Singh new girl friend, sushant singh new love, sushant singh roamnce with kriti senon

k50

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 5:17 pm

  1. No Comments.

सबरंग