December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव स्टारर ‘बरेली की बर्फी’ की शूटिंग हुई पूरी

शुक्रवार को कृति ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने फिल्म की पूरी टीम के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरे लिए बरेली की बर्फी की शूटिंग खत्म हुई। इस परिवार को याद करने वाली हूं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी अपकमिंग फिल्म बरेली की बर्फी की शूटिंग पूरी कर ली है। शुक्रवार को कृति ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने फिल्म की पूरी टीम के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरे लिए बरेली की बर्फी की शूटिंग खत्म हुई। इस परिवार को याद करने वाली हूं। अश्विनी अय्यर, आयुष्मान, राजकुमार राव। जंगली फोटोज। इस फिल्म का निर्देशन ‘निल बटे सन्नाटा’ की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। इसमें आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में हैं। बरेली की बर्फी में आयुष्मान खुराना एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक जबकि राजकुमार राव एक लेखक के किरदार में नजर आएंगे। वहीं कृति सेनन एक स्ट्रेट फॉरवर्ड और काफी लिबरल लड़की के रोल में हैं। फिल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी एक रोमांटिक-कॉमेडी है। फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स और बीआर स्टूडियोज ने किया है।

बता दें कि अभिनेत्री कृति सैनन अपनी अगली फिल्म लखनऊ सेंट्रल में अभिनेता फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी। उन्होंने बताया कि वह फरहान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए फरहान के साथ मिलकर काम करना सहज होगा। बता दें कि इस फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी हैं और फिल्म के जरिए उनके सहायक रंजीत तिवारी निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं। गौरतलब है कि इस पहली बार कृति फरहान के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी। कृति ने कहा, “मैं उनसे औपचारिक मौकों पर मिली हूं क्योंकि वह ‘रॉक ऑन 2’ में व्यस्त हैं।” उन्होंने कहा, “वह एक अच्छे व्यक्ति लगते हैं। मुझे नहीं लगता है कि उनके साथ काम करना मुश्किल होगा। जब आप अलग अलग अभिनेताओं के साथ काम करते हैं तो आप अलग अलग प्रतिक्रिया देते हैं। मैं फरहान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।”

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन को आगामी फिल्म ‘एमएस धौनी : दि अनटोल्ड स्टोरी’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि वह भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। लक्मे फैशन वीर (एलएफडब्ल्यू) विंटर/फेस्टिव 2016 में डिजाइनर रितु कुमार के लिए शोस्टॉपर बनीं कृति ने अपने बयान में यह बात कही। कृति ने कहा, “मुझे लगता है कि सुशांत बेहतरीन अभिनेता हैं। मेरे कई दोस्त हैं जो धौनी के प्रशंसक हैं। मुझे पता है कि वह काफी कड़ी मेहनत करते हैं और यह फिल्म भी अच्छी लग रही है। धौनी एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी कहानी देखना मैं पसंद करूंगी।”

आज की बाकी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

‘फोर्स 2’ देखने जा रहे हैं? पहले फिल्म का रिव्यू तो जान लें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 3:08 pm

सबरंग