ताज़ा खबर
 

बरेली की बर्फी है खास और प्यारी फिल्म, तेजी से पूरा किया शेड्यूल

कृति ने फिल्म के निर्देशक और लेखक की प्रशंसा करते हुए कहा, फिल्म को नितेश तिवारी ने बहुत ही खूबसूरती से लिखा है और अश्विनी अय्यर ने बहुत अच्छे से फिल्म का निर्देशन किया है।
Author नई दिल्ली | December 22, 2016 17:10 pm
फिल्म में एक एक्शन सीन के शूट के दौरान कीर्ति सेनन के पैर में चोट लग गई।

अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ एक प्यारी फिल्म है। कृति ने आईएएनएस को बताया, “‘बरेली की बर्फी’ मेरी पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग का पहला शेड्यूल मैंने तेजी से पूरा किया है और यह बहुत ही खास और अलग तरह की फिल्म है।” कृति पिछले हफ्ते अपने ब्रांड ‘मिसेज टेकेन’ की लांचिंग के दौरान यहां मौजूद थीं। उन्होंने कहा कि फिल्म में कॉमेडी और रोमांस है। फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का निर्देशन फिल्म ‘निल बट्टे सन्नाटा’ के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है।

कृति ने फिल्म के निर्देशक और लेखक की प्रशंसा करते हुए कहा, “फिल्म को नितेश तिवारी ने बहुत ही खूबसूरती से लिखा है और अश्विनी अय्यर ने बहुत अच्छे से फिल्म का निर्देशन किया है।” फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ अगले साल 21 जुलाई को रिलीज होगी। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म उत्तर भारत के शहर बरेली पर आधारित है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में आयुष्मान प्रिटिंग प्रेस के मालिक की भूमिका में हैं। राजकुमार राव लेखक और कृति सीधी-सादी और आजाद ख्याल लड़की के किरदार में हैं।

बता दें कि कृति सेनन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना की फिल्म बरेली की बर्फी की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म साल 2017 में 21 जुलाई को रिलीज होनी है। एक्ट्रेस कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर कोएक्टर आयुष्मान खुराना के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म के रिलीज होने तारीख के बारे में बताया। इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है। कृति ने लिखा, ‘‘21 जुलाई 2017 को मिठास फैलाने आ रही है…‘बरेली की बर्फी’। ’’ फिल्म की डायरेक्टर ने भी कृति की पोस्ट शेयर की। फिल्म की शूटिंग हाल ही में लखनऊ में पूरी हुई है।

बरेली की बर्फी में आयुष्मान खुराना एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक जबकि राजकुमार राव एक लेखक के किरदार में नजर आएंगे। वहीं कृति सेनन एक स्ट्रेट फॉरवर्ड और काफी लिबरल लड़की के रोल में हैं। फिल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी एक रोमांटिक-कॉमेडी है। फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स और बीआर स्टूडियोज ने किया है। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में मस्कुलर रस्टिक लुक में नजर आएंगे।

 

साल की आखिरी फिल्‍म के रूप में क्‍यों देखें आमिर खान की 'दंगल', 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.