December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

अगले साल आपके पास पहुंचेगी ‘बरेली की बर्फी’, कृति सेनन ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म

बरेली की बर्फी में आयुष्मान खुराना एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक जबकि राजकुमार राव एक लेखक के किरदार में नजर आएंगे। वहीं कृति सेनन एक स्ट्रेट फॉरवर्ड और काफी लिबरल लड़की के रोल में हैं। फिल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी एक रोमांटिक-कॉमेडी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन।

कृतु सेनन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना की फिल्म बरेली की बर्फी की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म साल 2017 में 21 जुलाई को रिलीज होनी है। एक्ट्रेस कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर कोएक्टर आयुष्मान खुराना के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म के रिलीज होने तारीख के बारे में बताया। इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है। कृति ने लिखा, ‘‘21 जुलाई 2017 को मिठास फैलाने आ रही है…‘बरेली की बर्फी’। ’’ फिल्म की डायरेक्टर ने भी कृति की पोस्ट शेयर की। फिल्म की शूटिंग हाल ही में लखनऊ में पूरी हुई है।

बरेली की बर्फी में आयुष्मान खुराना एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक जबकि राजकुमार राव एक लेखक के किरदार में नजर आएंगे। वहीं कृति सेनन एक स्ट्रेट फॉरवर्ड और काफी लिबरल लड़की के रोल में हैं। फिल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी एक रोमांटिक-कॉमेडी है। फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स और बीआर स्टूडियोज ने किया है। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में मस्कुलर रस्टिक लुक में नजर आएंगे। एक अंग्रेजी साइट की खबर के मुताबिक आयुष्मान ने कहा, “फिल्म में मेरा किरदार एक देहाती आदमी का होगा। मुझे मसल्स बनाने होंगे। मैंने मेरी प्यारी बिंदू फिल्म के लिए वजन कम किया था क्योंकि तब मुझे मसल्स नहीं चाहिए थे।” यह एक रोमेंटिक कॉमेडी मूवी होगी जिसमें 32 वर्षीय आयुष्मान प्रमुख भूमिका में होंगे। उन्होंने कहा- उनका किरदार एक मजबूत व्यक्ति है। कभी-कभी आप जिंदगी में ऐसे लोगों से मिलते हैं जो कि फिल्म के किरदार की तरह दिखते हैं। उन्होंने बताया कि विकी डोनर में मैं जैसा दिखा था मैं वास्कविक जिंदगी में वैसा नहीं हूं। फिल्म में मेरा किरदार मेरे भाई और एक दोस्त का मिला जुला रूप था।

आयुष्मान ने बताया, “‘दम लगा के हईशा’ में मेरा जो किरदार था मैं अपनी जिंदगी में वैसे किसी भी शख्स से नहीं मिला था, इसलिए मैं 10 दिन के लिए हैदराबाद चला गया और वहां कई लोगों से मिला, ताकि मैं कैरेक्टर की रूपरेखा बना सकूं। ‘बरेली की बर्फी’ फिल्म के लिए भी मैंने कई लोगों से मुलाकात की है। आयुष्मान ने बताया कि यह एक अजीबोगरीब कॉमेडी है। फिल्म देहाती अंदाज में है और यह पहली बार है जब मैं लखनऊ और बरेली में शूट किया। उनकी बाकी फिल्मों की ही तरह आयुष्मान ने इस फिल्म के भी अधिकतर गाने खुद ही गाए हैं।

 

वीडियो:रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 4:01 pm

सबरंग