ताज़ा खबर
 

कृति सेनन ने भैरवी गोस्वामी को दिया जवाब, कहा- अब सभी को पता है उनका नाम

दरअसल भैरवी गोस्वामी ने कहा था- वह वास्तव में एक पागल महिला की तरह बर्ताव कर रही है। यह एक्ट्रेस कैसे बन गई है।
कृति सेनन ने अपना मजाक उड़ाने वाली भैरवी को दिया जवाब।

आपको याद होगा कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को हेट स्टोरी फेम स्टार भैरवी गोस्वामी ने नीचा दिखाने की कोशिश की थी। यह सब शुरू हुआ था एक डांस वीडियो से जिसे कृति सेनन से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में राब्ता स्टार ने अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रति अपना सपोर्ट दिखाने के लिए ‘हवा हवा’ गाने पर पलंग तोड़ डांस किया था। जिसे देखकर अर्जुन इंप्रेस भी हुए थे। उनके इसी डांस पर भैरवी ने कमेंट किया था। जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में आ गई थीं।

दरअसल भैरवी गोस्वामी ने कहा था- वह वास्तव में एक पागल महिला की तरह बर्ताव कर रही है। यह एक्ट्रेस कैसे बन गई है। कोई हेडलाइट नहीं, कोई बम्पर नहीं है। कॉलेज स्टूडेंट इससे बेहतर दिखते हैं। इसके जवाब में ‘बरेली की बर्फी’ स्टार ने कहा- कौन भैरवी गोस्वामी? मुझे लगता है कि मैं उससे काफी खुश हूं। उसे इससे बहुत पब्लिसिटी मिल गई। अब आप सभी को उनका नाम पता है। इसलिए ठीक है। भैरवी से पहले कमाल आर खान ने कृति के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था- ये देखो कीर्ती बेचारी, राब्ता के फ्लॉप होने के बाद मेंटली डिस्टर्ब हो गई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति की अपकमिंग फिल्म बरेली की बर्फी है। जिसमें वो पहली बार आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। 31 जुलाई को फिल्म का दूसरा गाना नज्म नज्म रिलीज किया गया था। इस गाने में कृति सेनन और आयुष्मान खुराना नजर आ रहे थे जबकि राजकुमार राव नदारद थे। इस गाने में बिट्टी और चिराग के बीच पनप रहे प्यार की झलक मिलती है। इस गाने के देखकर आपको पुराने जमाने के झज्जे झज्जे वाले प्यार की फील आएगी जो आज भी छोटे शहरों में देखने को मिलता है।

नज्म का मतलब होता है किसी खास शख्स के लिए लिखा गया खत, लाइनें और कविता। यह गाना बिलकुल एक कविता की तरह है जिसे आप अपने खास को डेडिकेट कर सकते हैं। इस गाने को गाया, कंपोज और लिखा एक ही शख्स अर्को ने है। जिन्होंने इससे पहले कपूर एंड संस के साथी रे, बार बार देखो के दरिया और बहुत से गाने बनाए हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग