ताज़ा खबर
 

PHOTOS: ‘बरेली की बर्फी’ में दिखेगा बिट्टी यानि कृति सेनन का बोल्ड अंदाज!

"मैं धूम्रपान नहीं करती, लेकिन हम जो मुद्दा यहां साबित करना चाहते हैं वह यह है कि जो लड़कियां धूम्रपान करती हैं और अपने शरीर पर टैटू या दूसरी तरह की कला की शौकीन हैं, वे चरित्र रहित नहीं होतीं।"
Author नई दिल्ली | August 12, 2017 18:03 pm
फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इसका नया पोस्टर शुक्रवार को रिलीज किया गया।

अपकमिंग फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की बिट्टी यूं तो छोटे से शहर से संबंध रखती हैं, लेकिन वह काफी बोल्ड हैं और बड़े-बड़े सपने संजोना बखूबी जानती हैं। फिल्म की बिट्टी की भूमिका में अभिनेत्री कृति सेनन हैं। कृति कहती हैं, ‘धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है और इसे टाल देना चाहिए। मैं धूम्रपान नहीं करती, लेकिन हम जो मुद्दा यहां साबित करना चाहते हैं वह यह है कि जो लड़कियां धूम्रपान करती हैं और अपने शरीर पर टैटू या दूसरी तरह की कला की शौकीन हैं, वे चरित्र रहित नहीं होतीं। हमारे समाज में ‘अच्छी लड़कियों’ के प्रति सांचा काफी छोटा है। उस सांचे को व्यापक रूप से बढ़ा देना चाहिए या फिर उसे बदलने की आवश्यकता है।”

उन्होंने कहा, “जब कोई लड़का मुंहफट होता है या धूम्रपान करता है, तो वह चरित्र रहित नहीं माना जाता है, लेकिन आप लड़कियों को बहुत तेजी से आंक लेते हैं। ऐसा छोटे शहरों में अधिक देखा जाता है। विवाह में भी, केवल लड़की से ही सभी प्रकार के प्रश्न पूछे जाते हैं। मैं वास्तव में इन सब में बदलाव लाना चाहती हूं।’ ‘बरेली की बर्फी’ में पहली बार कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव एक साथ नजर आएंगे। जंगली पिक्च र्स और बीआर स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘बरेली की बर्फी’ 18 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी।

No idea wat i am doing 🙈😂

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इसका नया पोस्टर शुक्रवार को रिलीज किया गया। आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर फिल्म बरेली की बर्फी एक खुले स्वभाव की लड़की की कहानी है। अश्वनी अय्यर तिवारी निर्देशित इस फिल्म के पोस्टर में कृति एक बक्से पर बैठी हुई हैं और आयुष्मान-राजकुमार उनके पीछे खड़े हुए हैं। ऐसा लगता है कि वो किसी का वेट कर रहे हैं। बैकग्राउंड में बरेली जंक्शन स्टेशन का बोर्ड दिखाया गया है। पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। फिल्म का ट्रेलर 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की कहानी यूपी के शहर बरेली में घटती है। नीतिश ने किताब की कहानी को अपने को-राइटर श्रेयस जैन के साथ मिलकर फिल्म की स्क्रिप्ट के तौर पर तैयार किया।

❤️ #throwbackthursday #mainteraboyfriend

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.