ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के मोबाइल फोन से लीक हुईं पसर्नल तस्वीरें! पढ़ें क्या है पूरा मामला

शाहरुख अपनी खुशी शेयर करने को लेकर इतने ज्यादा एक्साइटेड थे कि उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ KIFF 2017 की तस्वीर शेयर करने की बजाए अपने फोन से लिया गया एक स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया।
Author नई दिल्ली | November 11, 2017 14:33 pm
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान। (Photo Source: Indian Express Archive)

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में कार्यक्रम का शुभारंभ करने के लिए पहुंचे हुए थे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई दिग्गज राजनेता व मशहूर हस्तियां यहां मौजूद थी। यह एक शानदार पल था जिसे शाहरुख ने खूब इंजॉय किया और इसके बाद अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2017 में बहुत मजा आया और बहुत प्यार मिला। लव यू कोलकाता और ममता दी आप बहुत प्यारी हो।” शाहरुख अपनी खुशी शेयर करने को लेकर इतने ज्यादा एक्साइटेड थे कि उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ KIFF 2017 की तस्वीर शेयर करने की बजाए अपने फोन से लिया गया एक स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया।

यह स्क्रीनशॉट उनके फोन की गैलरी का था। हालांकि एसआरके ने इस ट्वीट को तुरंत ही डिलीट भी कर दिया लेकिन सेव करने वालों ने तो इसको सेव कर ही लिया था। गैलरी के इस स्क्रीनशॉट में उनके आईफोन 6 की गैलरी के 7 और इमेज भी नजर आ रहे हैं जिनमें अबराम भी नजर आ रहा है। अब यह गलती शाहरुख ने जान बूज कर की या अनजाने में यह तो नहीं कहा जा सकता। लेकिन इसकी वजह से शाहरुख के फैन्स को गॉसिप का एक बहाना जरूर मिल गया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार फिल्म जब हैरी मेट सेजल में अनुष्का शर्मा के साथ बड़े पर्दे पर नजर आए थे। उसके बाद से उनकी कोई फिल्म नहीं आई है।

हालांकि आनंद एल. राय की अनटाइटल्ड फिल्म अभी कतार में है और इस फिल्म के नाम की घोषणा जल्द ही की जा सकती है। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से निकली फिल्म इत्तेफाक भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.