ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करन: सिद्धार्थ मल्होत्रा से डेट की बात पर मुुस्कुरा दी आलिया भट्ट, वरुण धवन ने की ऋतिक रोशन की मिमिक्री

करन जौहर के शो कॉफी विद करण में इस हफ्ते फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट नजर आए।
फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की शूटिंग के दौरान एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट।

करन जौहर के शो कॉफी विद करन में इस हफ्ते फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट नजर आए। वरुण और आलिया में शो में कई मुद्दों पर काफी खुल कत बात की। फिल्मी खबरों के हिसाब से सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक इस रिश्ते पर कोई कमेंट नहीं किया है। लेकिन रविवार को टेलिकास्ट हुए कॉफी विद करण के शो में आलिया ने सिद्धार्थ की डेट के सवाल पर ऐशे मुस्कुराई के इस रिश्ते को लेकर काफी कुछ साफ हो गया। शो के होस्ट करन जौहर ने आलिया  से सिद्धार्थ के रिश्ते पर बात की आलिया ने कोई जवाब नहीं किया बस वो मुस्कुराकर कर रह गई।

इसके साथ ही करन ने कहा कि वरुण नताशा को डेट कर रहे हैं तो क्या आप चारों एक साथ डेट पर जाना जाहेंगे। इस सवाल पर आलिया और वरुण दोनों ने मना कर दिया। वरुण ने कहा कि वो आलिया और सिद्धार्थ के साथ समय बिताना पसंद करेंगे लेकिन डेट पर नहीं वो बोर हो जाएगे। इसके बाद शो में वरुण रितीक रोशन की मिमिक्री भी करते नज़र आए। वरुण रितीक के कहो ना प्यार है फिल्म के डॉयलॉग वो इस चेहरे को पहचानते हैं को दोहराने की कोशिश करते रहते हैं।  पिछले दिनों फिल्म बद्रीनाथ की दिल्हनियां का गाना तम्मा तम्मा रिलीज हुआ है। फिल्म 10 मार्च को रिलीज होगी।

 

 

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया': ट्रेलर रिव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.