ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण में पत्‍नी मीरा राजपूत से बोले शाहिद कपूर- तुम्‍हारे ब्‍वॉयफ्रेंड की तलाश आज भी है

स्टार वर्ल्ड टीवी चैनल पर आने वाले चैट शो कॉफी विद करण में इस हफ्ते काउच पर नज़र आए बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत।
Author नई दिल्ली | December 26, 2016 12:57 pm
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत।

स्टार वर्ल्ड टीवी चैनल पर आने वाले चैट शो कॉफी विद करण में इस हफ्ते काउच पर नज़र आए बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत। यह पहली बार था जब यह दोनों एक साथ ऑनस्क्रीन नजर आए। शो के होस्ट करण जौहर क्योंकि एक स्क्रिप्ट राइटर, प्रोड्यूसर होने के साथ एक निर्देशक भी हैं, इसलिए वह अच्छी तरह समझते हैं कि किस एक्टर की नब्ज़ कैसे पकड़नी है। हालांकि शो के दर्शकों के लिए जो बात सबसे दिलचस्प रही वह थी इस दोनों सेलेब्स को कैमरा के सामने नोक-झोंक करते देखना। इससे कहीं न कहीं यह भी साबित हो गया कि सेलेब्स हों या कॉमन मैन, कपल्स तो कपल्स ही होते हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर शो पर आए बाकी स्टार्स की तुलना में अपनी पार्टनर मीरा के साथ ऑन कैमरा काफी कंफर्टेबल नजर आए।

शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा के बारे में कहा- वह एक साधारण शख्स हैं जो कि उन चीजों की तलाश में रहती हैं जिनकी तलाश में मैं रहता हूं। गपशप के दौरान जब मीरा ने कहा कि हम एक दूसरे के बारे में सभी कुछ जानते हैं तभी शाहिद बीच में उन्हें टोकते हुए बोले- मैं अब भी तुम्हारे ब्वॉयफ्रेंड्स के बारे में तलाश कर रहा हूं। यह सुनकर मीरा जोर से हंस पड़ीं। लेकिन शो की मस्ती यहीं खत्म नहीं हुई। जब करण ने मीरा से उनके ब्वॉयफ्रेंड्स की गिनती करने को कहा तो हाजिरजवाब शाहिद ने एक बार फिर उन्हें टोकते हुए कहा- मुझसे कम तो नहीं होंगे। मीरा ने शो पर शाहिद की उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करने वाली आदत का भी खुलासा किया। शो पर और क्या-क्या मस्ती की इन क्यूट कपल ने इसके लिए तो आपको शो का यह पूरा एपिसोड ही देखना पड़ेगा।

गौरतलब है कि शाहिद जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म पद्मावती में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह और पद्मावती के किरदार में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी होंगी। संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म अगले साल के अंत में रिलीज होने की संभावना है। रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू की जा चुकी है।