December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

कॉफी विद करण: शाहरुख खान ने की अरनब गोस्‍वामी की नकल, बोले- उन्‍हें मशहूर मत बनाओ

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के पांचवें सीजन के पहले एपिसोड में शाहरुख खान और आलिया भट्ट मस्‍ती के मूड में नजर आए।

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के पांचवें सीजन के पहले एपिसोड में शाहरुख खान और आलिया भट्ट मस्‍ती के मूड में नजर आए।

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के पांचवें सीजन के पहले एपिसोड में शाहरुख खान और आलिया भट्ट मस्‍ती के मूड में नजर आए। दोनों ने कई पर्सनल राज खोले साथ ही टांग खिंचाई भी करते नजर आए। इस दौरान शाहरुख ने टीवी एंकर अरनब गोस्‍वामी के बोलने के लहजे की नकल की तो सेंसुअल अंदाज में बटर चिकन की रेसिपी पढ़कर बताई। शाहरुख ने शो के दौरान रेपिड फायर राउंड एक बार फिर अपने नाम किया। करण जौहर ने जब उनसे पूछा कि अगर किसी दिन सुबह वे आलिया भट्ट बनकर उठे तो उनका पहला रिएक्‍शन क्‍या होगा। इस पर एसआरके ने कहा कि वे सबसे पहले अखबार पढ़ेंगे। उनका यह जवाब आलिया के पिछले सीजन में उड़े मजाक के संबंध में था। आलिया ने कॉफी विद करण के पिछले शो में भारत का राष्‍ट्रपति पृथ्‍वीराज चव्‍हाण को बता दिया था। इस पर उनका काफी मजाक बना था।

शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया, देखें वीडियो:

आलिया ने कहा कि अगर उड़ता पंजाब फिल्‍म के लिए उन्‍हें अवार्ड नहीं मिला तो उन्‍हें दुख होगा। हालांकि उन्‍होंने कहा कि ‘नीरजा’ में सोनम कपूर ने शानदार एक्टिंग की है। करण ने आलिया से पूछा कि बॉलीवुड से वह किसका पीछा करना पसंद करेंगी। इस पर जवाब आया, ‘कंगना(रनौत)।’ इसका कारण बताया कि हर रोज वह एयरपोर्ट पर नजर आती हैं। वह देखना चाहती हैं कि वह कहां जाती हैं। शो के दौरान करण के कहने पर शाहरुख ने अरनब गोस्‍वामी के लहजे की नकल करते हुए नर्सरी की कविता पढ़ी। साथ ही कहा कि वे अब किसी को बोलने नहीं देंगे।

अरनब के बारे में उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें मशहूर मत बनाओ। उन्‍होंने डिटेचमेंट और इमोशनल से एक नए शब्‍द ‘डिमोशनल’ का ईजाद किया। आलिया भट्ट ने 60 के दशक की बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की तरह बिजनेस न्‍यूज पढ़ी।

किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख ने कहा कि वे सोचते हैं कि 3 इडियट्स को ठुकराकर वे चौथे इडियट बन गए। सलमान खान की बायोग्राफी के नाम के बारे में उन्‍होंने बताया कि उसका नाम, ”कल हो ना हो मेरी पिक्‍चर तो चलती रहेगी।” आलिया भट्ट ने कहा कि अभी वे किसी के साथ रिलेशन में नहीं हैं। लेकिन उनका पहला रिलेशन 16 साल की उम्र में हुआ था। हालांकि अभी वे सिंगल हैं और वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और अर्जुन कपूर किसी को उन्‍होंने डेट नहीं किया। शो के दूसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और टिवंकल खन्‍ना नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 2:29 pm

सबरंग