December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

कॉफी विद करण के नए सीजन में खुल सकता है रणबीर-कैटरीना के ब्रेकअप का राज

करण के शो की गेस्ट लिस्ट की खास बात यह है कि उनकी गेस्‍ट लिस्‍ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है।

‘कॉफी विद करण’ शो में फिल्ममेकर करण जौहर।

डायरेक्टर करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण जल्द शुरू होने वाला है। इस शो का नया प्रोमो भी रिलीज हो गया है। शो से जुड़े लोग इस लगातार खबरों में बनाए रखने के लिए कभी गेस्ट्स की लिस्ट पब्लिक करते रहते हैं तो कभी टीजर या रिलीज करते हैं। इसी कड़ी अब कॉफी विद करण का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस नए प्रोमो में करण कह रहे हैं कि कॉफी विद करण का नया सीजन बहुत खास होने वाला है। क्योंकि एक बार फिर आपके स्टार्स से जुड़ी चटपटी गॉसिप देखने को मिलेगी। बता दें कि यह शो इस सीरीज का पांचवा सीजन है। यह 6 नवंबर से शुरू होने वाला है। यह शो स्टार वर्ल्ड एचडी पर आएगा। पहले कहा जा रहा था कि शो के पहले गेस्ट पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान होंगे लेकिन करण जौहर ने यह बात साफ कर दी है। करण ने ट्वीट कर बाताया था कि शो के पहले गेस्ट शाहरुख खान और आलिया भट्ट होने वाली हैं। शाहरुख और आलिया गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी में साथ नजर आने वाले हैं।

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: जब राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने गुलज़ार से पूछा कि साहिबां ने तीर क्यों तोड़े तीर

हालांकि करण ने ट्वीट कर पहले गेस्ट के बारे में बता दिया है लेकिन खबर है कि शो की पहली गेस्ट दीपिका पादुकोण भी हो सकती हैं। करण के शो की गेस्ट लिस्ट की खास बात यह है कि उनकी गेस्‍ट लिस्‍ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। ऐसे में हो सकता है कि करण के साथ बातचीत में कैटरीना रणबीर से ब्रेकअप को लेकर कोई छिपी हुई बात सबके सामने खोल दें। शो शुरू होने से पहले ही चर्चा में आ गया है तो तय है कि इस एपिसोड की टीआरपी भी अच्छी रहने वाली है। इस बार रैपिड फायर राउंड भी काफी मजेदार रहने वाला है।

Read Also:शाहरुख खान और करण जौहर की ‘कुछ कुछ होता है’ को हुए 18 साल, इमोशनल होकर किए ये मैसेज

Read Also:करण जौहर ने रब ने बना दी जोड़ी में अनुष्का को लेने का किया था विरोध

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 1:59 pm

सबरंग