ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण में बोलीं ट्विंकल खन्ना- करण जौहर की थीं वह पहली प्यार और अक्षय कुमार को गे समझती थीं डिंपल

स्टार वर्ल्ड के शो कॉफी विद करण में ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार के बारे में किए कुछ और खुलासे
कॉफी विद करण के सीजन 5 के एक शो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना।

‘कॉफी विद करण’ के पहले शो में अगर शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने आपको हंसने पर मजबूर किया था तो अब करण जौहर के इस टॉक शो के दूसरे शो को बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी ने शो को मजेदार बना दिया है। बहुत ही कम बोलने वाली ट्विंकल ने शो में खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के कई राज बेपर्दा किए हैं। ट्विंकल ने यह भी खुलासा किया है कि उनकी मां डिंपल कपाड़िया अक्षय को गे समझती थीं। ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन पर अक्षय कुमार को मोलेस्ट करने का आरोप है और इसकी वजह से एक बार उन्हें अरेस्ट भी किया जा चुका है। इस एपिसोड में अक्षय और ट्विंकल ने मिलकर कई खुलासे किए।

1. लिवाइस प्रकरण पर ट्विंकल का बयान: वैसे तो ट्विंकल खन्ना नन नॉनसेन्स स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं लेकिन जब उनसे लिवाइस जींस का बटन खोलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो ऐसा नहीं कना चाहती थीं लेकिन अक्षय के कहने पर उन्होंने ऐसा किया था। ट्विंकल ने कहा, “वह सिर्फ ऊपर का ही बटन था। अगले दिन जब अक्षय पद्म श्री अवॉर्ड ले रहे थे तब मुझे मां का कॉल आया कि उस हरकत के लिए पुलिस मुझे ढूंढ़ रही है।” ट्विंकल ने कहा कि लोग दीवार पर पेशाब करते हैं मगर उन्हें कुछ नहीं होता है लेकिन उन्हें एक बटन खोलने पर 500 रुपये का मुचलका भरकर जमानत लेना पड़ा था।

2. रानी मुखर्जी का करियर बनाने पर ट्विंकल का बयान: ट्विंकल खन्ना शो में अपना मजाक भी उड़ाती नजर आईं। उन्होंने कहा कि मैं अपने करियर में एक ही हिट फिल्म दे सकती थी, वह फिल्म थी- कुछ कुछ होता है.. लेकिन मैंने वह भी छोड़ दी और इस तरह से रानी मुखर्जी का करियर बना दिया।

3. ट्विंकल खन्ना करण जौहर की फर्स्ट लव: करण जौहर और ट्विंकल खन्ना साथ में पले-बढ़े। ट्विंकल ने बताया कि स्कूल के समय में करण जौहर उन्हें बहुत समय दिया करते थे और उस वक्त वो मूंछ रखा करते थे। यह सुनकर करण जौहर बिना कुछ कहे चले गए जबकि अक्षय कुमार खुद को हंसने से रोक नहीं पाए।

4. ट्विंकल खन्ना अक्षय से शुरु में सिर्फ फ्लर्ट करती थीं: बॉलीवुड के बेहतरीन जोड़ियों में से एक अक्षय-ट्विंकल की जोड़ी ने अपने रिलेशनशिप की शुरुआत फ्लर्ट से की थी। ट्विंकल ने कहा कि शुरुआत में वो सिर्फ मनोरंजन के लिए अक्षय को भाव देती थीं लेकिन 15 दिनों के बाद ही इस जोड़ी ने शादी करने का फैसला कर लिया। आज इनकी शादी के 15 साल हो गए।

5. मेला फिल्म के फ्लॉप होने और शादी पर ट्विंकल के बोल: ट्विंकल ने कहा, “उस समय अक्षय शादी करना चाहते थे लेकिन मैं तैयार नहीं थी क्योंकि मैं मेला फिल्म के हिट होने का इंतजार कर रही थी लेकिन वो हो नहीं सका। इसके बाद अक्षय ने ट्विंकल की मां से शादी के लिए अनुरोध किया। मिस फनी बोन्स के नाम से मशहूर ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया कि जब अक्षय कुमार उनकी मां डिंपल खन्ना से शादी की बात करने आए थे तो उनकी मां ने उन्हें समझाया था कि अक्षय कुमार गे हैं।

6. शादी से पहले ट्निंकल ने अक्षय के परिवार के बारे में की थी छानबीन: ट्विंकल ने कहा कि शादी से पहले उन्होंने अक्षय कुमार की फैमिली के बारे में बहुत छानबीन की थी। इसलिए नहीं कि उनके पास पैसे कितने हैं बल्कि इसलिए कि उनके परिजनों का स्वास्थ्य कैसा है। ताकि भविष्य में उनके बच्चों को कोई वंशानुगत परेशानी न हो।

शो में करण जौहर ने जब अक्षय कुमार से पूछा कि स्टारडम की रेस में कौन ज्यादा समय तक बना रहेगा, सलमान खान, शाहरूख, आमिर या अक्षय? इस पर अक्षय कुमार ने मजेदार जवाब दिया और कहा- ‘यदि शाहरूख, आमिर और सलमान सिगरेट पीना छोड़ दें, तो वे तीनों रेस में आगे रहेंगे, वर्ना मैं रहूंगा….’

वीडियो देखिए: ‘कॉफी विद करण’ सीज़न 5: ट्विंकल खन्ना ने किया खुलासा- ‘मेरी मां अक्षय को गे समझती थी’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग