ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण-5 में पहली बार ऑनस्क्रीन साथ में नजर आएंगे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत पहली बार ऑनस्क्रीन नजर आएंगी। मीरा और शाहिद पहली बार साथ में छोटे पर्दे पर फिल्म निर्देशक करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण पर नजर आने जा रहे हैं।
Author नई दिल्ली | December 4, 2016 17:52 pm
‘कॉफी विद करण’ शो में फिल्ममेकर करण जौहर।

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत पहली बार ऑनस्क्रीन नजर आएंगी। मीरा और शाहिद पहली बार साथ में छोटे पर्दे पर फिल्म निर्देशक करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण पर नजर आने जा रहे हैं। शाहिद के लिए यह उनकी बेटी मीशा के जन्म के बाद पहली ऑनस्क्रीन अपीयरेंस भी होगी। शाहिद कपूर एक ऐसे परिवार से हैं जिसका फिल्मों और कैमरा से काफी लेना-देना रहा है, वहीं मीरा का परिवार फिल्म जगत से कोई खास ताल्लुक रखने वाला कभी नहीं रहा।

मीरा और शाहिद इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट्स में नजर आते रहे हैं, लेकिन पहली बार हम उन्हें साथ में बातचीत करते देख पाएंगे। शो के पिछले सीजन्स में हम शाहिद को करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ देखते रहे हैं। इन दोनों ही एक्ट्रेसेज को कथित तौर शाहिद की गर्लफ्रेंड्स बताया जाता रहा है। शाहिद पहली बार अपनी पत्नी के साथ शो पर आएंगे। अंग्रेजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक मीरा बहुत ही पारदर्शिता रखने वाली और दिल की साफ महिला हैं। वह अपने जवाबों में बहुत ज्यादा घुमाव नहीं रखती हैं। अखबार ने बताया कि जब करण ने मीरा ने शाहिद के परिवार के बारे में ज्यादा पूछना चाहा तो शाहिद ने कहा- वह एंटरटेनमेंट पेपर्स का पेज 3 बहुत ज्यादा नहीं पढ़ती हैं। उनकी बिजनेस में ज्यादा रुचि है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर के घर में कुछ ही वक्त पहले उनकी नन्ही परी (पहली संतान- बेटी) आई है। मम्मी-डैडी ने मिलकर क्यूट बिटिया का नाम ‘मिशा’ रखा है। इस नाम का मतलब होता है ईश्वर के समान। साथ ही यह नाम इसलिए भी चुना गया क्योंकि यह मीरा कपूर ने नाम से ‘मी’ और शाहिद कपूर के नाम ने ‘शा’ लेकर बनाया गया है।

वीडियोः रजनीकांत की फिल्म '2.0' के लिए रोहित शेट्टी ने बदली ‘गोलमाल 4’ की रिलीज़ डेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग