ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण में करण जौहर ने संजय दत्त को पहले ही बता दिए थे रैपिड फायर राउंड के सवाल

...इस तरह संजू बाबा ने कॉफी विद करण में जो जवाब दिए वह उनका अचानक दिया हुआ रिएक्शन नहीं बल्कि सोच समझ कर दिए हुए जवाब थे।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 18:47 pm
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और फिल्म निर्देशक करण जौहर।

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर होस्टेड शो कॉफी विद करण अपने तीखे और अटपटे सवालों के लिए जाना जाता है। करण क्योंकि खुद एक डायरेक्टर हैं इसलिए वह ज्यादातर सिने स्टार्स की नब्ज अच्छी तरह समझते हैं। करण के शो के सबसे दिलचस्प हिस्सों में उनका रैपिड फायर राउंड भी शामिल है। ऐसा माना जाता है कि करण अचानक पूछे जाने वाले उनके सवालों में गेस्ट को फंसा लेते हैं, लेकिन करण ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी आत्मकथा ‘एन अनस्यूटेबल बॉय’ में खुलासा किया है कि वह कभी भी रैपिड फायर राउंड से पहले सवालों का खुलासा स्टार्स के सामने नहीं करते। हालांकि जब संजय दत्त उनके शो पर आए थे तब उन्होंने सवाल पहले ही उन्हें बता दिए थे।

इस तरह संजू बाबा ने कॉफी विद करण में जो जवाब दिए वह उनका अचानक दिया हुआ रिएक्शन नहीं बल्कि सोच समझ कर दिए हुए जवाब थे। मालूम हो कि कॉफी विद करण के पहले सीजन में संजय शो का हिस्सा बने थे। करण ने किताब के लिखा- मेरे कॉफी विद करण के इतिहास में सिर्फ एक शख्स रहा है जिसे मैंने रैपिड फायर के सवाल दे दिए थे और वह था संजय दत्त। वह सुष्मिता सेन के साथ शो पर आने वाले थे, और मैं जानता था कि वह उनके जवाबों से उसका सर खा जाएंगी। वह बहुत ज्यादा ब्लैंक हो जाते क्योंकि वह बहुत ज्यादा नर्वस थे, और यह शो का पहला सीजन था। मैंने उन्हें सेशन शुरू होने से पहले ही सवाल दे दिए और वह हैंपर जीत गए।

किताब की रिलीज के बाद से ही यह अपने खुलासों के चलते यह खबरों में बनी हुई है। मालूम हो कि करण ने किताब में अपने बॉलीवुड स्टार्स से संबंधों और खुद के बारे में सेक्स को लेकर लोगों ओपिनियन जैसी कई ऐसी बातों का जिक्र किया है, जिसके बारे में अब तक वह बोलने में झिझकते रहे हैं। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान इंडस्ट्री में उनके सबसे अच्छे दोस्त के तौर पर जाने जाते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग