December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

Koffee with Karan Promo: शाहरुख खान और करण जौहर मिलकर कर रहे हैं आलिया भट्ट की खिंचाई

वीडियो में शाहरुख और आलिया का डियर जिंदगी वाला मस्ती भरा अंदाज भी दिख रहा है। करण आलिया से बात की शुरुआत कुछ यूं करते हैं कि यह एक ऐसा शो है जो तुम्हें बदनाम कर देगा।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में एक्टर शाहरुख खान और आलिया भट्ट।

करण जौहर का मशहूर चैट शो कॉफी विक करन एक बार फिर से कमबैक करने को तैयार है। यह इस शो का पांचवा सीजन होगा। शो के फर्स्ट एपिसोड और फर्स्ट गेस्ट्स को लेकर काफी कयास लगाए जाते रहे हैं, और अब खुद करण जौहर ने अपने शो में आने वाले पहले मेहमानों का खुलासा करते हुए आलिया भट्ट और शाहरुख खान का नाम उजागर कर दिया है। इन दोनों ही सितारों ने 25 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में साथ काम किया है। करण ने अपने ट्विटर हैंडल से दो वीडियो ट्वीट किए हैं जिनमें शाहरुख और आलिया उनके चटपटे सवालों के जवाब देते और मजेदार गेम्स में पार्टिसिपेट करते नजर आ रहे हैं।

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

वीडियो में शाहरुख और आलिया का डियर जिंदगी वाला मस्ती भरा अंदाज भी दिख रहा है। करण आलिया से बात की शुरुआत कुछ यूं करते हैं कि यह एक ऐसा शो है जो तुम्हें बदनाम कर देगा। गौरतलब है कि यह शो 6 नवंबर से शुरू होने वाला है। शो को स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर प्रसारित किया जाएगा। पहले कहा जा रहा था कि शो के पहले गेस्ट पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान होंगे लेकिन करण जौहर ने यह बात साफ कर दी है। करण ने ट्वीट कर बाताया था कि शो के पहले गेस्ट शाहरुख खान और आलिया भट्ट होने वाली हैं। शाहरुख और आलिया गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी में साथ नजर आने वाले हैं।

बता दें कि करण के लिए 28 अक्टूबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद यह एक शानदार शुरुआत होगी। रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय, फवाद खान और अनुष्का शर्मा स्टारर यह फिल्म पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को कास्ट किए जाने के चलते विवादों में रही थी। लेकिन जहां तक फिल्म की परफॉर्मेंस की बात है तो यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़ें को छू लेगी। बता दें कि फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन तकरीबन 67 करोड़ रुपए हो चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 11:40 am

सबरंग