ताज़ा खबर
 

कॉफी विद करण के पांचवे सीजन में दूसरी बार नजर आ सकती हैं आलिया भट्ट, जानिए क्या है वजह

बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म का प्रमोशन करने के बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट जल्द ही कॉफी विद करण के सेट पर नजर आ सकते हैं।
Author नई दिल्ली | January 24, 2017 15:17 pm
आलिया भट्ट ने फिल्म को कहा ना तो डायरेक्टर ने उसे बनाने का फैसला छोड़ा। (Image Source: Instagram)

बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म का प्रमोशन करने के बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट जल्द ही कॉफी विद करण के सेट पर नजर आ सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक आखिरी बार आलिया अपनी शाहरुख खान स्टारर फिल्म डियर जिंदगी का प्रमोशन करने के लिए शो पर पहुंची थीं और अब वह जल्द ही वरुण के साथ बद्रीनाथ की दुल्हनिया को प्रमोट करने के लिए सेट पर पहुंचेंगी। मालूम हो कि यह शो का पांचवा सीजन है इससे पहले आलिया शो के चौथे सीजन में भी दो बार सेट पर नजर आई थीं। पहली बार वह करण जौहर निर्देशित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर को प्रमोट करने के लिए शो पर पहुंची थीं और दूसरी बार वह परिणीति चोपड़ा संग शो पर नजर आई थीं।

गौरतलब है कि अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि उनकी आने वाली रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ उनकी पिछली फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बिल्कुल अलग है। ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ 2014 में आई थी । इसमें वरुण और आलिया ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह अंबाला की बेबाक लड़की और दिल्ली के मस्तमौला लड़के की प्रेम कहानी है। 29 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वे फिल्म के नाम को एक ‘फ्रैन्चाइजी’ की तरह आगे ले जा रहे हैं लेकिन किरदार एकदम नए हैं।

वरुण ने कहा, ‘‘यह बिलकुल अलग तरह की कहानी है। बद्रीनाथ झांसी का एक लड़का हैै। फिल्म की कहानी बद्रीनाथ, उसकी दुल्हनिया और उनके सामने आने वाली परेशानियों पर केंद्रित है। मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता लेकिन यह ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से अलग है। बस इसमें अभिनेता वहीं हैं…यह एक प्रेम कहानी है और हम इसे आगे ले जा रहे हैं। ’’

अभिनेता ने आलिया की सराहना करते हुए कहा, ‘‘अभिनेत्री के तौर पर वह काफी विकसित हुई हैं।’’ सलमान खान अभिनीत ‘जुड़वा’ के सीक्वल में काम करने को लेकर भी वरुण काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘अभी उसकी पटकथा लिखी जा रही है…तो हम अगले साल इस पर काम शुरू कर सकते हैं। मैं अभी बस यह कह सकता हूं कि ‘जुड़वा 2’ मेरे लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है। ’’ वरुण की अगली फिल्म ‘ढिशूम’ 29 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

alia bhatt, mohit suri, sidharth malhotra, aashiqui 3, aashiqui 3 alia bhatt, aashiqui 3 star cast, aashiqui 3 teaser, aashiqui 3 poster, aashiqui 3 release date, aashiqui 3 actor name, aashiqui 2, alia bhatt, mohit suri, sidharth malhotra aashiqui 3, bollywood news in hindi, entertainment news in hindi बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट। aalia bhatt, udta punjab, ikk kudi, alia bhatt, diljit dosanjh, udta punjab, club version, duet, bollywood film, shahid kapoor, kareena kapoor khan, ikk kudi club mix, aalia bhatt new song आलिया भट्ट् और दिलजीत दोसांझ की आवाज में इक कुड़ी क्‍लब मिक्‍स वर्जन रिलीज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.